Tuesday , July 16 2024

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने Ms Marvel के एपिसोड़ 5 में की एंट्री, खुशी से झूम उठे फैंस

Fawad Khan In Ms Marvel Season 5: पाकिस्तानी एक्टर और लड़कियों के फर्स्ट क्रश फवाद खान ने मार्वल के सुपर हीरो सीरीज से ओटीटी पर दस्तक दी है। पाकिस्तान की फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर राज के वाले फवाद की फैन फॉलोइंग भारत में भी जबरदस्त है। सोनम कपूर के साथ फिल्म खूबसूरत से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले इस एक्टर ने हॉलीवुड सीरीज में भी कमाल कर दिया है। इसके साथ ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने भी अपना स्क्रीन प्रेजेंस दर्ज कराया।

MCU के Ms. Marvel की पांचवें एपिसोड में फवाद खान, कमला खान (नायक) के परदादा ‘हसन’ की भूमिका निभा रहे हैं। शो में सबसे पहले खान का किरदार तब सामने आता है जब कमला पुरानी फैमिली फोटोज को देखती है। इस एपिसोड ने दर्शकों को 1942 में स्वतंत्रता-पूर्व भारत में पहुंचा दिया।

हसन को राजनीतिक रूप से एक्टिव एक फूल बेचने वाले के रूप में पेश किया जाता है, जो कमला की परदादी, आयशा (मेहविश हयात) की नजर में आता है। Ms. Marvel सीरीज में, उन्हें एक प्रखर राष्ट्रवादी के रूप में दिखाया गया है, जोकि  जो सभी भारतीयों को ब्रिटिश साम्राज्य के शासन के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान करता है। इस रोल में फवाद ने अपनी गजब की एक्टिंग से जान डाल दी।

फैंस फवाद के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है, ‘पुराना समय वापस आने वाला है और वो तैयार है। Ms Marvel एपिसोड 5 अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, मलयालम और तेलुगु में स्ट्रीम होगा’। बता दें कि मार्वल की यह सीरीज पांच भाषाओं में दिखाई जा रही हैं।

फवाद खान के साथ इस Ms. Marvel में मेहविश हयात भी नजर आ रही हैं। मेहविश की गिनती भी पाकिस्तान के टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। इन्हें आपने ‘मेरा कातिल मेरे दिलदार’ जैसे सीरियल में दमदार एक्टिंग करते हुए देखा होगा। इस सीरीज में मेहविश, फवाद खान के अपोजिट हैं और सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com