Sunday , February 5 2023

कोहली बुमराह अय्यर जडेजा और पंत की टीम में हुई वापसी, पढ़े पूरी खबर

भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार खेल दिखाते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। गुरुवार को खेले गए मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के दम पर 8 विकेट के नुकसान पर 198 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में इंग्लिश टीम 148 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गई। हार्दिक ने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए 4 विकेट चटकाए।

दूसरे टी20 से सीनियर खिलाड़ियों की वापसी होने जा रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने वाली टीम का हिस्सा होने की वजह से इनको आराम दिया गया था। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा और रिषभ पंत की टीम में वापसी हुई है जिनके दूसरे मैच में खेलने को लेकर संशय है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने पहले मैच में जीत हासिल करने वाली टीम से छोड़ छाड़ ना करने की सलाह दी है।

जहीर बोले, “चयन को लेकर वो किस दिशा की तरफ बढ़ रहे हैं ऐसे यहां पर बैठकर सोच विचार करना बहुत ही मुश्किल काम है। आप दिखिए कि भारतीय टीम ने सीरीज के पहले टी20 मुकाबले में जीत हासिल कर ली और अब सीरीज के बाकी बचे हुए मुकाबलों के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं होता, मुझे तो नहीं लगता है कि किसी तरह का कोई बदलाव वो करने वाले हैं। अगर जो करना हुआ तो वो भी बस एक ही बदलाव मुझे नजर आ रहा है। वैसे इसके लिए भी हमें फिलहाल इंततार करने की जरूरत है।”

सिर्फ बुमराह की जगह बनती है

“देखिए मुझे तो किसी तरह से भी बदलाव की संभावना नजर नहीं आ रही और आपने जो लय हासिल की है उसको तोड़ना भी नहीं चाहेंगे। अब जबकि अर्शदीप दूसरे टी20 मुकाबले के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे तो उनको जगह पर मुझे जसप्रीत बुमराह जगह लेते नजर आ रहे हैं।”  

दूसरे और तीसरे टी20 की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, उमरान मलिक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com