Tuesday , October 1 2024

इटावा में बड़ा सड़क हादसा; डबल डेकर बस कार से टकरा खाई में गिरी, 6 की मौत 25 घायल

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक डबल डेकर बस कार से टकरा कर खाई में गिर गई। इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 25 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

चालक को नींद का झोंका आने से हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ। यहां पर किमी संख्या 129 पर कार के चालक को नींद का झोंका आ जाने के कारण कार अनियंत्रित होकर अपनी लेन बदलकर दूसरी लेन में चली गई और लखनऊ से आ रही बस से जा टकराई। स्लीपर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत और 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। यह हादसा रात एक बजे के आसपास हुआ है। सूचना मिलने पर एसएसपी संजय कुमार वर्मा, एडीएम अभिनव रंजन श्रीवास्तव सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में भर्ती कराया गया। यहां पर उनका इलाज जारी है।

इन लोगों की हुई मौत
हादसे में मरने वालों में से तीन कार सवार और तीन बस यात्री शामिल है। कार के यात्री प्रद्युम्न पुत्र अरविंद सिंह उम्र 24 वर्ष निवासी ठिटोली तालग्राम कन्नौज, मोनू उम्र 25 वर्ष पुत्र ब्रजेश प्रताप सिंह निवासी गदहिया ऊसर तालग्राम कन्नौज, मोनू की मां चंदा उम्र 50 वर्ष, बस में सवार ओम प्रकाश उम्र 50 वर्ष पुत्र अशरफी निवासी भरसरीया खीरी, जिला लखीमपुर खीरी, राजू साह निवासी जायस अमेठी व एक अज्ञात की मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

सीएम योगी ने लिया संज्ञान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद इटावा में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया। सीएम ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com