Sunday , September 29 2024

बिहार: भोजपुरी सिंगर पूरी टीम के साथ हादसे में दुनिया छोड़ गए

कैमूर में भीषण सड़क हादसे में भोजपुरी फिल्म जगत ने अपने कई सितारे खो दिए। मरने वालों में भोजपुर के मशहूर गायक व अभिनेता पुण्यश्लोक पांडेय उर्फ छोटू पांडेय, मॉडल व अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव और आंचल तिवारी, गीतकार सत्य प्रकाश मिश्रा उर्फ बैरागी बाबा समेत नौ लोग शामिल हैं। भीषण सड़क हादसे के कारण भोजपुरी फिल्म जगत में शोक की लहर है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना को काफी दुखद बताया। वहीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे इस घटना से हैरान हैं। उनका कहना है कि विश्वास ही नहीं हो रहा है कि हम सबका चहेता छोटू पांडेय अब हमारे बीच नहीं रहा।

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हादसा
बताया जा रहा है कि रविवार को छोटू पांडेय स्कॉर्पियो से अपनी पूरी टीम के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी यूपी जा रहे थे। कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित देवकली के पास अचानक एक बाइक सवार स्कॉर्पियो के सामने आ गया। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में स्कॉपियो अनियंत्रित होकर एनएच पर पलट गई। जब तक गाड़ी में सवार लोग बाहर निकल पाते कि अचानक पीछे से आ रहे कंटेनर (ट्रक) ने स्कॉपियों को रौंद दिया।

कोई पहचान नहीं पा रहा था स्कॉर्पियो को
हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। देखते ही देखते आठ लोगों की मौत हो गई। इतना ही नहीं कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार की भी मौत हो गई।इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एनएचएआई की टीम पहुंची तो हैरान रह गई। स्कॉर्पियो का हाल ऐसा हो गया कि वह पहचान में ही नहीं आ रही थी। किसी तरह कड़ी मशक्कत कर स्कॉर्पियो में फंसे लाशों को बाहर निकाला गया। घटना के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गया। इसके बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को एनएच पर से हटाया। लाशों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मरने वाले यह नौ लोगों में यह शामिल थे

  1. छोटू पांडेय – बक्सर के देवरिया गांव निवासी
  2. अनु पांडेय – बक्सर के घेयूयरिया गांव निवासी
  3. शशि पांडेय- बक्सर के इटाढ़ी गांव निवासी
  4. बागीश पांडेय – बक्सर के इटाढ़ी गांव निवासी
  5. सत्य प्रकाश मिश्रा- बक्सर के इटाढ़ी गांव निवासी
  6. प्रकाश राय – बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी
  7. आंचल तिवारी – महाराष्ट्र के मुंबई तिलक नगर निवासी
  8. सिमरन श्रीवास्तव- यूपी के कानपुर के खानदेवपुर नई बस्ती काशी गांव निवासी
  9. दजबल सिंह- कैमूर के मोहनिया निवासी, बाइक सवार

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com