Saturday , September 28 2024

देवारा पार्ट 1 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए ₹77 करोड़

कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म देवारा पार्ट 1 ने भारतीय सिनेमाघरों में धमाकेदार ओपनिंग की है। सैकनिल्क.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले ही दिन ₹77 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। इसमें से तेलुगु वर्जन ने ₹68.6 करोड़, हिंदी वर्जन ने ₹7 करोड़, कन्नड़ वर्जन ने ₹30 लाख, तमिल वर्जन ने ₹80 लाख और मलयालम वर्जन ने ₹30 लाख का योगदान दिया। शुक्रवार को फिल्म की तेलुगु ओक्यूपेंसी 79.56% रही।

फिल्म को कोसराजू हरी कृष्ण और सुधाकर मिक्किलिनेनी द्वारा एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है।

देवारा पार्ट 1 की समीक्षा:
फिल्म में जूनियर एनटीआर की अदाकारी और कोरटाला की लेखनी के बावजूद कुछ कमियां रह गईं। खासकर वारा के किरदार में, जब उसे देवारा से तुलना की जाती है। एनटीआर ने फिल्म में दमदार अभिनय किया है, लेकिन निर्देशक ने मुख्य किरदार को पूरी तरह से सजीव बनाने में कमी छोड़ी है। खासतौर पर गाना ‘आयुधा पूजा’ और एक शादी के दृश्य में उनका अभिनय प्रभावी है। लेकिन बेटे का किरदार निभाते समय उनका वाइड-आईड एक्ट कुछ कमज़ोर लगता है।

सैफ अली खान ने भैरा का किरदार निभाया है, जिसमें उनका गंभीर चेहरा और बॉडी लैंग्वेज किरदार में जान डालते हैं, लेकिन उनके किरदार को और भी ताकतवर बनाने की जरूरत थी ताकि वह देवारा के लिए एक चुनौतीपूर्ण विरोधी साबित हो सके। वहीं, जान्हवी कपूर की तेलुगु डेब्यू में उनकी भूमिका ज्यादा प्रभावी नहीं रही और यह उम्मीद के मुताबिक़ नहीं रही।

देवारा पार्ट 1 के बारे में:
सैफ अली खान ने फिल्म में भैरा का किरदार निभाया है, जो एक कुश्ती विशेषज्ञ है। उसकी अजेय दुनिया तब हिल जाती है जब जूनियर एनटीआर का किरदार उसकी जिंदगी में प्रवेश करता है। फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ हुई है।

फिल्म में जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान, जान्हवी कपूर, प्रकाश राज, श्रीकांत मेका, टॉम शाइन चाको और नारायण प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जूनियर एनटीआर ने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई है, जहां वह देवारा और वरधा दोनों किरदारों को निभाते हैं। फिल्म की कहानी समुद्री इलाके के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां शक्ति संतुलन को लेकर जबरदस्त टकराव देखने को मिलता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com