Thursday , September 19 2024

नोएडा में संपत्ति विवाद के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी की तलाश जारी

रविवार शाम करीब 6:30 बजे नोएडा के सेक्टर 137 की सर्विस लेन पर चार लोग संपत्ति विवाद सुलझाने के लिए एकत्र हुए थे। बैठक के दौरान उन्होंने मोमोज़ का ऑर्डर दिया। आधे घंटे बाद, उनमें से एक शख्स वॉशरूम जाने के लिए उठा और तभी उसे सिर में गोली मार दी गई। गंभीर रूप से घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश में जुटी है। सेक्टर 142 के थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया, “घटना के समय चारों लोग एक-दूसरे को जानते थे और खोड़ा इलाके के निवासी थे।”

गोली चलने के बाद अन्य तीन लोग मौके से फरार हो गए। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त शिव हरी मीणा ने बताया कि मृतक की पहचान नवेंद्र कुमार झा के रूप में हुई है, जो गाज़ियाबाद के खोड़ा का निवासी था। उसे तुरंत फेलिक्स अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मीणा के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 82 में संपत्ति विवाद को लेकर दो गुटों में विवाद चल रहा था और उसी को सुलझाने के लिए वे लोग सेक्टर 137 मेट्रो स्टेशन के नीचे इकट्ठे हुए थे। इस दौरान जब नवेंद्र वॉशरूम की ओर गया, तभी उसे सिर में गोली मारी गई।

डिप्टी पुलिस कमिश्नर, शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि शूटर की पहचान कर ली गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10 पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com