Thursday , September 19 2024

स्कूल में खेलते समय दिल का दौरा पड़ने से 9 साल की बच्ची की मौत

लखनऊ के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा की स्कूल में खेलते समय अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मासूम बच्ची का स्कूल में अचानक गिरना और मौत

घटना शुक्रवार को लखनऊ के मोंट फोर्ट स्कूल में हुई। 9 साल की मंवि, लंच के बाद अपनी कक्षा में लौटते समय अचानक गिर पड़ी। सहपाठियों ने उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन जब वह होश में नहीं आई, तो उन्होंने शोर मचाया। एक टीचर तुरंत वहां पहुंची और बच्ची को उठाया, लेकिन तब तक उसकी हालत गंभीर हो चुकी थी।

बच्ची के दादा, रिटायर्ड IAS अधिकारी ने दी जानकारी

मृतक बच्ची की पहचान मंवि के रूप में हुई है, जो विकास नगर सेक्टर 14 के निवासी शिखर सेंगर की बेटी थी। स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि, “हमारे टीचर्स ने तुरंत बच्ची को पास के फातिमा अस्पताल पहुंचाया, लेकिन परिवार उसे चंदन अस्पताल ले गया। दुर्भाग्यवश, हम उसे बचा नहीं पाए।” बच्ची के दादा, रिटायर्ड IAS अधिकारी वी.पी. सिंह ने बताया कि मंवि को पहले से कुछ स्वास्थ्य समस्याएं थीं, लेकिन उन्हें दिल से जुड़ी कोई समस्या होने की जानकारी नहीं थी। परिवार ने पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com