Thursday , September 19 2024

मध्य प्रदेश: पिकनिक के दौरान सेना के दो अधिकारियों पर हमला, महिला साथी से गैंगरेप

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक पिकनिक का आयोजन दुखद रूप में बदल गया जब दो भारतीय सेना के अधिकारियों पर हमला किया गया और उनकी महिला साथी में से एक के साथ अज्ञात बदमाशों ने गैंगरेप किया। यह जानकारी पुलिस के हवाले से पीटीआई ने दी।

दोनों अधिकारी, जिनकी उम्र 23 और 24 साल थी, मंगलवार को अपनी दो महिला दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे। बडगोंडा पुलिस थाने के प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिरोरे के मुताबिक, भारतीय सेना के ये अधिकारी महू कैंटोनमेंट टाउन के इन्फेंट्री स्कूल में ‘यंग ऑफिसर्स’ (YO) कोर्स कर रहे थे। आरोपियों ने महिला अधिकारी और उसकी साथी को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया, जैसा कि टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक अधिकारी की शिकायत के हवाले से बताया।

यह घटना बुधवार की तड़के हुई। करीब 2 बजे महू-मंडलेश्वर रोड के पिकनिक स्थल पर सात अज्ञात व्यक्ति पहुंचे और कार में बैठे एक अधिकारी और महिलाओं को पीटना शुरू कर दिया। एएनआई ने लोकेंद्र सिंह हिरोरे के हवाले से कहा कि दूसरे अधिकारी और उसकी दोस्त पहाड़ी की चोटी पर थे जब उन्होंने मदद की आवाज सुनी। वे तुरंत मौके पर पहुंचे और अपने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। पुलिस को घटना की सूचना दी गई और वे तुरंत मौके पर पहुंचे, लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि सभी पीड़ितों को सुबह करीब 6:30 बजे महू सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक महिला के साथ यौन शोषण और अधिकारियों के शरीर पर चोटों के निशान की पुष्टि की।

इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वसल ने बताया कि भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 70 (गैंगरेप), 310-2 (डकैती), 308-2 (वसूली) और 115-2 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत भी आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने बताया कि चार पुलिस स्टेशनों के कर्मचारी जांच में लगे हुए हैं और आरोपियों की धरपकड़ के लिए तलाश जारी है।

10 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले सात आरोपियों में से छह की पहचान हो गई है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक पर 2016 में लूट का मामला दर्ज है, जैसा कि इंडियन एक्सप्रेस ने बताया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com