Wednesday , July 24 2024

24 साल बाद लौट रही है ‘ग्लैडिएटर’, पॉल मेस्कल की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

साल 2000 में फैंटसी जॉनर की हॉलीवुड फिल्म ग्लैडिएटर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। निर्देशक रिडले स्कॉट की इस फिल्म में उस वक्त सुपरस्टार रसल क्रो ने अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीता और कमाल की कहानी के दम पर ग्लैडिएटर सफल साबित हुई। लंबे वक्त से इस मूवी के सीक्वल को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था और अब ग्लैडिएटर 2 के लेटेस्ट ट्रेलर ने इस चर्चा को और अधिक बढ़ा दिया है।

मंगलवार को मेकर्स की तरफ से ग्लैडिएटर पार्ट 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे देख इस फिल्म के लिए फैंस की बेताबी बढ़ गई है। गौर करने वाली बात है ये पहले पार्ट के मुकाबले ग्लैडिएटर 2 की स्टार कास्ट पूरी तरह से बदल गई है।

सामने आया ग्लैडिएटर 2 का ट्रेलर

एक महाकाव्य ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म के आधार पर ग्लैडिएटर 2 का शानदार ट्रेलर सामने आ गया है। 9 जुलाई को पैरामाउंट पिक्चर्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म का लेटेस्ट ट्रेलर लॉन्च किया गया है।

इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि 24 साल बाद आई ग्लैडिएटर की कहानी को नए तरीके से आगे बढ़ाया गया है, जिसमें रोमन सेना के सत्ताधारियों और एक कैदी के बीच खूनी संघर्ष को दिखाया गया है।

हॉलीवुड अभिनेता पॉल मेस्कल एक ग्लैडिएटर के रूप में अपना लोहा मनवाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके अलावा सुपरस्टार पेद्रो पास्कल, डेंजल वाशिंगटन,कॉनी नील्सन, ड्जिमोन हाउनसाउ और जेसेफ क्विन जैसे कलाकार ग्लैडिएटर 2 में अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। बता दें कि ग्लैडिएटर के इस सीक्वल का निर्देशन भी रिडले स्कॉर्ट ने किया है।

कब रिलीज होगी ग्लैडिएटर 2

इस ट्रेलर को देखने के साथ ही ग्लैडिएटर पार्ट 2 के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है और हर कोई इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। मालूम हो कि ये फिल्म 22 नवंबर 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com