Wednesday , July 24 2024

रणवीर सिंह के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट

जाने-माने फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक तो अपको याद ही होगी, जिसमें विक्की कौशल ने कमाल दिखाया था। आदित्य ने हिंदी सिनेमा में इस फिल्म के जरिए निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था।

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पहली ही फिल्‍म के लिए बेस्ट निर्देशक का राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार भी जीता था। अब एक बार फिर डायरेक्टर पर्दे पर कमाल करने जा रहे हैं। एक बार फिर वह कुछ ऐसी ही कहानी लेकर फैंस के बीच लौट रहे हैं, जिसमें इस बार रणवीर सिंह नजर आएंगे।

धुरंधर में होंगे रणवीर सिंह

फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने रिलीज होने के बाद भले ही टिकट खिड़की पर खूब धमाल मचाया हो, लेकिन FILMFA फिल्म के निर्देशक आदित्य घर अभी तक अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग नहीं शुरू कर पाए हैं। दरअसल, उरी की रिलीज के बाद ही उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा की घोषणा की थी। हालांकि, पहले कोरोना महामारी और फिर वित्तीय समस्याओं के कारण यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

अब खबर है कि अश्वत्थामा न सही, आदित्य एक बार फिर से एक बड़े बजट और मल्टीस्टारर फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, आदित्य अब अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म धुरंधर बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

खबर है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने रणवीर के अलावा अभिनेता संजय दत्त और आर माधवन को भी तैयार कर लिया है। तीनों ने अभी तक यह फिल्म साइन तो नहीं की है, लेकिन आदित्य को रणवीर, संजय और आर माधवन तीनों की तरफ से सहमति मिल चुकी है। फिल्म में रणवीर अहम भूमिका में होंगे। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें नायक एक खतरनाक मिशन पर जाएगा।

भव्य स्तर पर होगी फिल्म की शूटिंग

इसके अलावा खबर ये भी है कि आदित्य अपने भाई लोकेश धर और एक बड़े स्टूडियो के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। आदित्य फिल्म को भव्य स्तर पर शूट करने की योजनाएं तैयार करने के साथ इसके प्री प्रोडक्शन पर काम भी शुरू कर चुके हैं। यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com