Wednesday , July 3 2024

Kalki 2898 AD के सेकंड पार्ट के लिए करना होगा इतने साल और इंतजार…

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस साई-फाई फिल्म्स को दर्शक दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं।

फिल्म का हर किरदार ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है। पहले ही दिन शानदार कमाई करने वाली कल्कि 2898 एडी रिलीज के चौथे दिन ही दुनियाभर में 500 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है।

इस फिल्म की कहानी को देखने के बाद अब फैंस सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेकंड पार्ट का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, सेकंड पार्ट के लिए ऑडियंस को एक लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

कब आएगा कल्कि-2898 एडी का सेकंड पार्ट?

मेकर्स ये तो पहले ही बता चुके हैं कि प्रभास-दीपिका और अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म का सेकंड पार्ट आएगा, लेकिन कब इसका खुलासा मेकर्स ने नहीं किया था। अब कल्कि-2898 एडी की रिलीज के बाद डायरेक्टर नाग अश्विन ने बातों ही बातों में प्रभास और दीपिका के फैंस को ये बता दिया कि कल्कि का सेकंड पार्ट कब रिलीज होगा।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाग अश्विन ने लाइव चैट के दौरान फैंस को बताया कि ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कल्कि-2898 एडी’ के सेकंड पार्ट को सिनेमाघरों में रिलीज होने में अभी तीन साल लगेंगे। डायरेक्टर ने लाइव सेशन के दौरान ये भी बताया कि कल्कि 2 लगभग 60 परसेंट तक कंप्लीट हो चुकी है।

फिल्म ने अब तक किया है कितना बिजनेस?

कल्कि 2898 एडी में विलेन का किरदार अदा करने वाले कमल हासन ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया था कि फिल्म के सेकंड पार्ट में उनका रोल ज्यादा होने वाला है। पिछले कुछ समय से फ्लॉप की मार झेलने वाले प्रभास के लिए ये फिल्म उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक रही है।

अमिताभ बच्चन और प्रभास स्टारर इस मूवी ने इंडिया में सभी भाषाओं में तकरीबन 302.4 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। तेलुगु भाषा में फिल्म का बिजनेस सबसे अच्छा हुआ है, तो वहीं हिंदी ऑडियंस को भी मूवी काफी पसंद आ रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com