Monday , July 1 2024

अपने आखिरी मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने कही मन की बात, खिलाड़ियों को दिया खास संदेश

भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने अपने कार्यकाल में लगातार दमदार प्रदर्शन करने करने के लिए राष्ट्रीय टीम की सराहना की। द्रविड़ की कोचिंग में भारत ICC टूर्नामेंटों (T20 विश्व कप 2024 सहित) में तीन बार फाइनल में पहुंचा है। साथ आईसीसी रैंकिंग में टीम को तीनों प्रारूपों में पहला स्थान मिला।

बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए द्रविड़ ने भारतीय टीम की सराहना की और भारतीय क्रिकेटरों को शानदार प्रदर्शन का श्रेय दिया। रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम टूर्नामेंट में बिना एक भी मैच हारे 2024 के टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंच गई है। इस टूर्नामेंट में भारत का प्रदर्शन 2023 में अपने घरेलू विश्व कप के प्रदर्शन जैसा ही है।

‘इसका श्रेय लड़कों को’
द्रविड़ ने मैच से पहले कहा, मुझे लगता है कि यह अच्छी बात है कि हम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। कई सालों से, खासकर पिछले साल, तीनों प्रारूपों में नंबर एक होना, फाइनल में खेलना अच्छी बात है। इसका श्रेय लड़कों को जाता है। फाइनल से पहले यह सुनिश्चित करेंगे कि हम शारीरिक, मानसिक और सामरिक रूप से खेल के लिए तैयार हैं।

कोच के रूप में आखिरी मैच
बता दें कि टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल भारत के मुख्य कोच के रूप में द्रविड़ का आखिरी मैच होगा। क्योंकि उन्होंने टीम के साथ अपना अनुबंध बढ़ाने से मना कर दिया है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को द्रविड़ की जगह लेने वाले प्रमुख उम्मीदवारों में से एक माना जा रहा है। द्रविड़ के सम्मान में बीसीसीआई ने एक खास वीडियो भी शेयर किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com