Friday , June 28 2024

‘शार्क टैंक इंडिया’ को लेकर आया बड़ा अपडेट

भारत के सबसे फेमस बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ के चौथे सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ये शो, नए उद्यमियों को अपने नए और अनोखे बिजनेस आइडियाज को निवेशकों के सामने रखने का मंच देता है। सीजन 4 के साथ ‘शार्क टैंक इंडिया’ अब एक बार फिर से भारत के सभी हिस्सों से आने वाले कंटेस्टेंट्स को आमंत्रित कर रहा है।

उद्यमियों के लिए शानदार मौका

‘शार्क टैंक इंडिया’ के पिछले सीजनों में, कई नए और अनोखे बिजनेस आइडियाज ने निवेशकों का ध्यान खींचा था और उन्हें भारी मात्रा में फंडिंग भी मिली थी। ‘शार्क टैंक इंडिया’ ने अपने शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को न सिर्फ आर्थिक रूप से सशक्त किया है, बल्कि उन्हें  और उनके ब्रांड पहचान भी दिलाई। अब नए सीजन में भी देशभर के एंटरप्रेन्योर को अपने बिजनेस कॉन्सेप्ट को प्रेजेंट करने और देश के बड़े निवेशकों से फंडिंग हासिल करने का मौका मिलेगा।

शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन

‘शार्क टैंक इंडिया’ का 24 जून को नया प्रोमो जारी किया गया है। इसके साथ ही जानकारी दी गई है कि शो के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो खोल दी गई है। शो के चौथे सीजन के लिए आवेदन प्रक्रिया बेहद सरल है। शो में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टेंट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए उम्मीदवारों को अपनी व्यक्तिगत जानकारी, बिजनेस आइडिया से जुड़ी डिटेल और एक वीडियो अपलोड करना होगा, जिसमें वे अपने आइडिया को विस्तार से समझा सकें।

शो के शातिर शार्क्स

यह भी पढ़ें- ‘शार्क टैंक इंडिया’ के चौथे सीजन में भी, देश के बड़े बिजनेस टायकून और इन्वेस्टर जज के तौर पर नजर आएंगे। इन शार्क्स के पास बिजनेस और इनवेस्टमेंट का अनुभव है, जो कंटेस्टेंट्स को न केवल फंडिंग बल्कि बिजनेस से जुड़ी सलाह भी देंगे।

अब तक नजर आए ये जज

शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 में जज के तौर पर रोनी स्क्रूवाला (फिल्म प्रोड्यूसर-बिजनेसमैन), रितेश अग्रवाल (ओयो रूम्स के संस्थापक और सीईओ), दीपिंदर गोयल (जोमैटो के संस्थापक और सीईओ), अजहर इकबाल (इनशॉर्ट्स के सह-संस्थापक और सीईओ), राधिका गुप्ता (एडलवाइस म्यूचुअल फंड के एमडी और सीईओ), और वरुण दुआ (संस्थापक और सीईओ ACKO) नजर आए थे। इनके साथ पुराने जज अमन गुप्ता, अमित जैन, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, विनीता सिंह और पीयूष बंसल भी शामिल थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com