Sunday , July 21 2024

अब ‘लकी भास्कर’ की रिलीज की तारीख में होगा बदलाव!

फिल्म इंडस्ट्री से पिछले कुछ दिनों से इस तरह की खबरें आ रही है कि अमुक फिल्म अब देर से रिलीज होगी या पहले रिलीज होगी। इस साल अभी तक कई फिल्मों की रिलीज की तारीख में बदलाव हो चुका है। इसी सिलसिले में अब एक और फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने की चर्चा शुरू हो गई है।

निर्माता ‘देवरा’ के कारण बदल सकते हैं तारीख
जूनियर एनटीआर और कोराताला शिवा की फिल्म ‘देवरा’ पहले अक्तूबर में रिलीज होने वाली थी। बीते दिनों खबर आई कि अब इसे 27 सितंबर, 2024 को परदे पर उतारा जाएगा। हाल ही में, इसी तारीख को अभिनेता दुलकर सलमान की फिल्म ‘लकी भास्कर’ को रिलीज करने का एलान किया गया था, लेकिन अब इस बारे में फिर से सोचा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘देवरा’ के कारण ‘लकी भास्कर’ के निर्माता अपनी फिल्म की तारीख को बदल सकते हैं।

अब 15 अगस्त की तारीख पर किया जा रहा विचार
 ‘लकी भास्कर’ को अब 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में उतारने पर विचार किया जा रहा है। इसकी वजह यह है कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज पीछे खिसक गई है। ‘लकी भास्कर’ का निर्देशन वेंकी एटलुरी कर रहे हैं। वहीं, नागा वामसी और साई सौजन्या ने फिल्म का निर्माण किया है। बता दें कि दुलकर सलमान की पिछली फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ थी, जिसका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ था।

17 जून को रिलीज होगा पहला गाना
‘लकी भास्कर’ की शूटिंग जारी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल पांच दिन की शूटिंग और बाकी है। इस फिल्म में दुलकर सलमान के अलावा मीनाक्षी चौधरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जी.वी. प्रकाश कुमार ने फिल्म का संगीत तैयार किया है। फिल्म का पहला गाना 17 जून को सुनने को मिलेगा। ‘लकी भास्कर’ का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों से अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिली थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com