Saturday , June 22 2024

हॉरर-कॉमेडी ‘मुंज्या’ पर नोटों की बरसात, पहले वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर की छप्परफाड़ कमाई!

शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। ये फिल्म रिलीज डे से ही धमला मचाती नजर आ रही है। एक्टिंग के साथ-साथ यूजर्स को कहानी काफी दिलचस्प लग रही है। यही वजह है कि पहले वीकेंड में ‘मुंज्या’ कमाई से धाक जमाने में कामयाब रही है।

दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनी ‘मुंज्या’ हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। ‘स्त्री’, ‘रूही’ और ‘भेड़िया’ के बाद यह मैडॉक सुपरनैचुरल्स की चौथी फिल्म है। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही ‘मुंज्या’ में शरवरी वाघ और अभय वर्मा (Abhay Verma) के अलावा मोना सिंह (Mona Singh), सुहास जोशी और सत्यराज ने भी अहम भूमिका निभाई है।

पहले वीकेंड में ‘मुंज्या’ ने जमाई धाक

सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद मुंज्या को दर्शकों से शानदार रिव्यू मिला और इसी के साथ इस फिल्म की दमदार ओपनिंग हुई। वीकेंड कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म पर नोटों की बरसात हुई है। पहले दिन 4.21 करोड़ की कमाी की। दूसरे दिन इसके कलेक्शन में 81.25 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली।

फिल्म ने सेकंड डे 7.40 करोड़ कमाने के बाद ‘मुंज्या’ ने संडे को इससे भी अच्छा प्रदर्शन किया। सैकनिल्क के ट्रेंड के अनुसार ‘मुंज्या’ ने तीसरे दिन 7.75 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन 19 करोड़ हो गया है।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को पीछे छोड़ने में थोड़ी दूर

31 मई को रिलीज हुई ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 10 दिनों में 30 करोड़ तक का कलेक्शन कर पाई है। जिस लिहाज से ‘मुंज्या’ आगे बढ़ रही है, उसके अनुसार ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की हालत पस्त नजर आ रही है। ऐसा लग रहा है कि मुंज्या, मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म को ओवरटेक करने में ज्यादा दिनों का वक्त नहीं लगाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com