Saturday , June 22 2024

कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर लॉन्च को भव्य बनाने की तैयारी

कल्कि 2898 एडी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं। इसका इंतजार न सिर्फ दक्षिण भारत के लोगों को है, बल्कि इस फिल्म को देखने के लिए हिंदी पट्टी के लोग भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  महानति जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके नाग अश्विन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह पहला मौका है जब प्रभास और नाग अश्विन एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं।

कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर 10 जून को रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म के निर्माता इस ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम को भव्य तरीके से आयोजित करने की जोर शोर से तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माताओं ने लोगों में फिल्म को लेकर उत्साह बरकरार रखने के लिए खास योजना बनाई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के ट्रेलर को दक्षिण के कई सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के ट्रेलर को मुंबई के भी कई सिनेमाघरों में फैंस के लिए प्रदर्शित किया जाएगा। इसके अलावा देश के अन्य हिस्सों में भी ट्रेलर को बड़े पर्दे पर दिखाने की योजना पर फिल्म के निर्माता काम कर रहे हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे बड़े सितारे भी मौजूद हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन का एक पोस्टर जारी किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस में और अधिक उत्सुकता बढ़ गई है।

कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होनी है। उम्मीद जताई जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म धमाकेदार शुरुआत करेगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद प्रभास राजा साब नाम की फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मारुति दसारी कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com