Sunday , September 29 2024

आरा में दिनदहाड़े बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

बिहार के आरा में हथियारबंद बदमाशों ने जमीन विवाद को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जहां इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। मृतक के परिजनों ने गांव के ही नामजद लोगों पर युवक को बीच रास्ते घेरकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया हैं। घटना नगर थाना क्षेत्र के मझौआ बांध के पास मंगलवार अहले सुबह की है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान सिम्हा थाना क्षेत्र के कुदरिया गांव निवासी हेमंत कुमार सिंह उर्फ टुनटुन सिंह के बेटे प्रिंस सिंह (26) के तौर पर हुई है। जो वर्तमान में नगर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा मंदिर के पास अपने पूरे परिवार के साथ रहता था। इधर, प्रिंस सिंह भाजपा का कार्यकर्ता भी था। इधर, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए आरा सदर अस्पताल ले गई। इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर पूरे मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है।

मृतक के मौसा हरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रिंस कुमार सिंह का जमीन को लेकर गांव के ही नामजद लोगों के साथ विवाद चल रहा था। जहां इस विवाद को सुलझाने के लिए कई बार बड़हरा क्षेत्र के स्थानीय बीजेपी विधायक राघवेंद्र सिंह द्वारा पंचायत भी बैठाई गई थी। आज उसी सिलसिले में जब प्रिंस सिंह फिर विधायक राघवेंद्र सिंह के आवास पर मिलने जा रहा था। इसी बीच पहले से घात लगाए हरेंद्र सिंह और उनके लड़के ने पीछा कर उसे घेरकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष से जब पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि कांड की जांच की जा रही है। फिलहाल अभी घटना का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com