Sunday , May 19 2024

मेट गाला 2024: आलिया भट्ट ने साड़ी में क्लासी लुक से चुरा ली लाइमलाइट

दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला का इंतजार हर साल फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ रहता है। हॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे और अदाकराएं अपने फैशन से रेड कारपेट पर चार चांद लगाती हैं।

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों के बाद अब हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित हुए मेट गाला 2024 में अपना जलवा बिखेरा।

कई इंटरनेशनल इवेंट्स में भारतीय पोशाक साड़ी पहनकर चार चांद लगाने वाली आलिया भट्ट ने कारपेट पर साड़ी चुनकर भारतीय संस्कृति का परचम लहरा दिया।

मेट गाला के कार्पेट पर आलिया भट्ट का दिखा ड्रीमी लुक

इस साल मेट गाला की थीम ‘स्लीपिंग ब्यूटीज: रीअवेकनिंग’ फैशन हैं। उसी के अनुसार सभी सितारे व्हाइट कारपेट पर तैयार होकर आए। इस खास मौके पर आलिया भट्ट भी साड़ी में अपना खूबसूरत अंदाज दिखाने से पीछे नहीं हटीं। डार्लिंग्स एक्ट्रेस ने मेट गाला 2024 के कार्पेट पर ग्रैंड एंट्री ली।

इस दौरान वह ग्रीन पेस्टल रंग की लहंगा साड़ी में नजर आईं। इंडियन डिजाइनर सब्यसाची ने आलिया भट्ट की इस स्पेशल साड़ी को डिजाइन किया था। हरे रंग की पेस्टल ट्यूल कॉउचर साड़ी को हाथ से बनाए गए फूलों से सजाया गया है।

एक्ट्रेस के लंबे पल्लू को गोल्डन धागे का वर्ककर उस पर फूल जड़े गए हैं, जो उनके इस पूरे अटायर को एक ड्रामेटिक लुक दे रही है। उनके इस साड़ी लगे पिंक और व्हाइट रंग के फूलों के साथ ग्रीन रंग की पत्तियों को हाइलाइट किया गया है और लहंगा साड़ी में छोटे-छोटे फूलों से सजाया गया है।

अपने मेट गाला लुक को आलिया भट्ट ने ऐसे किया कंप्लीट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इस खूबसूरत लुक के साथ अपने हेयर में मैसी बन बनाया और उसके साथ उन्होंने हेड एक्सेसरीज पहनी। हाथों में खूबसूरत डायमंड रिंग्स और लॉन्ग एयरिंग्स उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे।

अपने इस लुक के साथ आलिया ने मिनिमल मेकअप रखा था, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। आलिया का मेट गाला इवेंट में ये शानदार लुक उनके फैंस को भी खूब भा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com