Sunday , May 19 2024

आज उन्नाव-हरदोई और शाहजहांपुर दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी सोमवार को उन्नाव, हरदोई और शाहजहांपुर दौरे पर रहेंगे। यहां पर सीएम भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम के कार्यक्रम के लिए सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

सीएम योगी चौथे चरण के लिए करेंगे प्रचार
बता दें कि लोकसभा चुनाव के दो चरणों के लिए मतदान हो चुके है। कल यानी 7 मई को तीसरे चरण के लिए मतदान होगा। वहीं, चौथे चरण के लिए 13 मई को मतदान होना है। तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो गया है और अब चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। भाजपा इस चुनाव को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती और इसके लिए जोरों शोरों से प्रचार कर रही है। बीजेपी के स्टार प्रचारक माने जाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चौथे चरण के लिए आज से प्रचार शुरू करेंगे। वह जनसभाएं कर भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील करेंगे।

सीएम योगी की जनसभाएं
आज सीएम योगी सबसे पहले उन्नाव में जनसभा करेंगे। वह दोपहर 12.05 बजे भगवंतनगर, उन्नाव में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद  दोपहर 01ः40 बजे शाहबाद, हरदोई में आयोजित जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। फिर दोपहर 3ः00 बजे कटरा, शाहजहांपुर में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी जनसभाओं में भारी संख्या में लोग पहुंचने की संभावना है। सुरक्षा व्यवस्था के भी कड़े इंतजाम किए गए है।

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी (सपा) अपने शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने में रुचि लेती थी और उसने भगवान राम का अपमान किया। आदित्यनाथ ने मिश्रिख से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद व प्रत्याशी अशोक रावत के समर्थन में मल्लावां, हरदोई में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि इन लोगों (सपा) ने अयोध्या, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप, काशी में संकटमोचन मंदिर, लखनऊ, अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमों को वापस लेने का प्रयास किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com