Sunday , May 19 2024

दो हफ्तों से लापता गुरुचरण सिंह के परिवार का हुआ बुरा हाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार अदा करने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह को लापता हुए दो हफ्तों से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अब तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है कि एक्टर कहां हैं।

एक तरफ जहां तारक मेहता की पूरी टीम एक्टर के जल्द से जल्द मिलने की दुआ कर रही है, तो वहीं हर बीतते दिन के साथ उनका परिवार अपने बेटे को गले से लगाने के लिए तरस रहा है।

हाल ही में रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह के पिता हरजीत सिंह ने कहा कि वह अपने बेटे को बहुत याद कर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि अब तक पुलिस से उन्हें कुछ जानकारी हासिल हुई है या नहीं।

बेहद परेशान हैं गुरुचरण सिंह के पिता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर गुरुचरण सिंह के पिता टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत करते हुए कहा,

“ये जो भी हुआ है वो बहुत ही शॉकिंग है, हमें नहीं पता इससे कैसे डील करना है। हम सब बहुत परेशान हैं और पुलिस की तरफ से अपडेट मिलने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। हम सब उसके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं”।

आपको बता दें कि गुरुचरण सिंह ने 22 अप्रैल 2024 को लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह ने अपने पिता का जन्मदिन मनाया था, जिस पर बात करते हुए हरजीत सिंह ने कहा, “हमने कोई सेलिब्रेशन नहीं किया, हम सब घर में साथ थे और हमें बहुत ही अच्छा लग रहा था। अगले दिन मेरे बेटे को मुंबई जाना था”।

मुंबई एयरपोर्ट पर रिसीव करने आने वाली थीं दोस्त

रिपोर्ट्स के मुताबिक,घर से मुंबई जाने के लिए निकले गुरुचरण सिंह सोढ़ी जिस दिन लापता हुए उस दिन उन्हें एयरपोर्ट पर उनकी दोस्त भक्ति सोनी रिसीव करने आने वाली थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर की दोस्त ने बताया कि वह एयरपोर्ट गई थीं, उन्होंने उनका इंतजार किया और उन्हें फोन भी किया, लेकिन वह मुंबई नहीं पहुंचे।

उन्होंने कहा कि बस वह इस उम्मीद में हैं कि पुलिस अभिनेता के बारे में कोई जानकारी जुटा सकें। हाल ही में पुलिस सूत्रों का हवाला देते हुए न्यूज 18 ने अपनी रिपोर्ट में ये दावा किया था कि गुरुचरण सिंह ने अपना फोन पालम एरिया में ही छोड़ दिया था। जो सीसीटीवी फुटेज में पुलिस के हाथ लगा है उसमें वह एक रिक्शा से दूसरे रिक्शा में मूव करते दिख रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com