Saturday , May 18 2024

पीएम मोदी आज कानपुर में करेंगे रोड शो…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अपने चुनावी दौरे पर है। पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा उम्मीदवारों के लिए चुनाव-प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी आज (4 मई) को कानपुर दौरे पर जाएंगे और गुमटी गुरुद्वारा से फजलगंज तक रोड शो करेंगे। उनके रोड शो को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। प्रधानमंत्री कानपुर में  रोड शो कर भाजपा उम्मीदवारों के लिए चुनाव-प्रचार करेंगे। पीएम मोदी के रोड शो को देखते हुए शहर की यातायात व्यवस्था में बड़े बदलाव किए गए हैं। इसलिए घर से निकलने से पहले इस रूट डायवर्जन प्लान को जान लें।

यहां बदला गया रास्ता
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आज यानी 4 मई को पीएम मोदी के रोड शो को देखते हुए यातायात व्यवस्था बदली गई है ताकि आमजन को कोई परेशानी ना हो। आज दोपहर 12 बजे से झकरकटी बस स्टैंड को बाकरगंज और रावतपुर बस स्टैंड को सिग्नेचर सिटी के बगल में स्थित नवीन बस स्टैंड में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। कन्नौज की तरफ से आने वाली रोडवेज बसें जिन्हें रावतपुर बस स्टॉप या डिपो जाना है, वह गुरुदेव चौराहा से आगे नहीं जा सकेंगी। इन्हें गुरुदेव चौराहा से सिग्नेचर सिटी बस स्टाप भेजा जाएगा। वहीं, कानपुर देहात से आने वाली रोडवेज बसें जिन्हें फजलगंज की तरफ जाना है, वह अर्मापुर से आगे नहीं जा सकेंगी। इन बसों का संचालन अर्मापुर से ही किया जाएगा। फतेहपुर व महाराजपुर की तरफ से आने वाली रोडवेज बसें जिन्हें टाटमिल या झकरकटी डिपो की तरफ जाना है, उन्हें अहिरवां फ्लाईओवर के रास्ते बाकरगंज भेजा जाएगा।

यहां भी रहेगा रूट डायवर्जन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को देखते हुए रूट डायवर्ट किया गया है। यहां कल्याणपुर रावतपुर से आने वाले वाहन कोकाकोला चौराहे से अशोक नगर से हर्षनगर होते हुए जाएंगे। गीता नगर क्रासिंग से दाहिने मुड़कर नमक फैक्ट्री चौराहा से विजय नगर होते हुए भी इन्हें ले जाया जाएगा। टाटमिल व अफीम कोठी की तरफ से आने वाले वाहनों को आचार्य नगर तिराहे से संगीत टाकीज तिराहा होकर गुजारा जाएगा। वहीं टाटमिल से जाने वाले वाहन जिन्हें फजलगंज की तरफ जाना है। ऐसे वाहन अफीम कोठी से मुड़कर जाएंगे। नन्दलाल चावला की तरफ से आने वाले वाहन जिन्हें फजलगंज की तरफ जाना है, बीओबी चौराहा से फजलगंज फायर स्टेशन होते हुए विजय नगर से डबल पुलिया की ओर से गुजारा जाएगा। किसी भी प्रकार का वाहन विजयनगर चौराहा से फजलगंज चौराहा की ओर नहीं जा सकेगा। ऐसे वाहन नमक फैक्ट्री-डबल पुलिया या दादानगर होते हुए जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com