Friday , May 17 2024

किस रंग की ड्रेस के साथ कौन-सी लिपस्टिक लगेगी अच्छी,जाने

जब भी कभी हमें कहीं बाहर घूमने या फिर किसी पार्टी फंक्शन में जाना होता है, तो एक ही सवाल मन में उठता है कि क्या पहनें, जिससे पार्टी में हमसे किसी की नजर न हटे। ऐसे में जब हम ये डिसाइड कर लेते हैं कि हमें क्या पहनना है, तो फिर हम उसके हिसाब का अपना मेकअप लुक क्रिएट करते हैं, लेकिन अक्सर एक गलती कर बैठते हैं। हम किसी भी रंग की ड्रेस के साथ किसी भी रंग की लिपस्टिक कोई भी लगा लेते हैं।

इससे हमारा सारा लुक बिगड़ सकता है। ऐसे में अपने आउट फिट के हिसाब से सही लिपस्टिक का चयन करना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता है, जिससे आपका लुक परफेक्ट बनता है। आइए जानते हैं अपने परफेक्ट लुक के लिए, अपनी आउट फिट के हिसाब से कौन सा लिपाटिक सही रहेगा।

पिंक आउट फिट और लिपस्टिक शेड

पिंक कलर के कपड़ों के साथ मैचिंग पिंक कलर की लिपस्टिक अच्छी नहीं लगती। ऐसे में आप पिंक आउट फिट के साथ रोड पिंक, न्यूड पिंक और माउव रंग के लिपस्टिक शेड लगा सकती हैं।

ग्रीन कलर आउट फिट और लिपस्टिक शेड

ग्रीन कलर का आउट फिट पहनने पर कौन-सी लिपस्टिक सही जाएगी आप भी यही सोच रही हैं और हमेशा की तरह ही रेड लिपस्टिक लगा रही हैं, तो रुकिए। इसके लिए आप कॉफी ब्राऊन, डीप बैरी, पिच कलर या ब्रिक रेड लिपस्टिक शेड भी चुन सकती है। ये ग्रीन कलर के कपड़ों पर बहुत अच्छी लगती हैं, आप भी इसे ट्राई करें।

येल्लो आउट फिट के साथ लिपस्टिक शेड

किसी भी तीज त्योहारों या शादी में मेहंदी पर पहने जाने वाले पीले कपड़ों पर अच्छी लिपस्टिक की मैचिंग ही आपकी सुंदरता पर चार चांद लगाएगा। इसलिए येल्लो आउट फिट के साथ न्यूड पिंक, माऊव कलर या रोज पिंक कलर की लिपस्टिक लगाएं। ये आपको एकदम परफेक्ट लुक देगा।

ब्लैक आउटफिट के साथ लिपस्टिक शेड

ब्लैक कलर के कपड़े ज्यादेतर लोगों को पसन्द आते हैं। ऐसे में इसके साथ मैचिंग लिपस्टिक शेड का चयन करना है, तो न्यूड पीच, क्लासिक रेड या वाइन कलर की लिपस्टिक लगाएं।

रेड ड्रेस के साथ लिपस्टिक शेड

रेड कलर की साड़ी, लहंगा, सूट या अन्य कपड़े लगभग सभी लड़कियों और महिलाओं के पास होते ही हैं। ऐसे में इसके साथ क्लासिक रेड, मैरून, और कोरल जैसे लिपस्टिक को लगा सकती हैं। इनसे आपका लुक परफेक्ट लगेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com