Sunday , May 12 2024

आज मैनपुरी-इटावा दौरे पर Amit Shah; तीसरे चरण के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव के लिए आज भाजपा के स्टार प्रचारक गृहमंत्री अमित शाह मैनपुरी और इटावा दौरे पर रहेंगे। वह यहां पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। उनके कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां की गई है। सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहेंगी।

बता दें कि इटावा और मैनपुरी लोकसभा सीटों को समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है। इसलिए यहां पर भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा इन सीटों पर एक बड़ी जीत हासिल करना चाहती है, इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। अभी तक दोनों लोकसभा क्षेत्रों में सवर्ण और पिछड़ी जाति से आने वाले सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही चार मंत्री चुनावी सभाएं कर चुके हैं। इसी बीच आज यानी रविवार को अमित शाह यहां पर पहुंचेंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित कर वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे।

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है। गृहमंत्री अमित शाह आज मैनपुरी के किशनी और इटावा शहर के नुमाइश पंडाल पर जनसभा को संबोधित करेंगे। यादवलैंड में आने वाली इटावा और मैनपुरी लोकसभा सीटों पर चुनाव बड़ा ही रोचक बना हुआ है। गृहमंत्री की जनसभा में भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे। उनकी सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है और चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया जाएगा।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ आएंगे। वह आज रात 10:00 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से कालिदास मार्ग स्थित आवास जाएंगे। इसके बाद कल यानी 29 अप्रैल को लखनऊ लोकसभा सीट के लिए राजनाथ सिंह नामांकन करेंगे। उनके आगमन को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com