Tuesday , May 7 2024

SRH vs RCB: विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड

आईपीएल 2024 का 41वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आयोजित है। दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल में अपना 250 मैच खेलने उतरी। आरसीबी की तरफ से मैदान पर उतरते ही विराट कोहली के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज हो गया जो आईपीएल इतिहास में किसी भी खिलाड़ी ने पहले कभी नहीं किया है।

दरअसल, विराट कोहली आरसीबी के साथ पहले सीजन से जुड़े हुए हैं। वह आईपीएल इतिहास के पहले खिलाड़ी बन गए हैं जो किसी टीम के पहले और 250वें दोनों मैचों की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हैं। हालांकि, आरसीबी से पहले मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में 250 मैच खेले हैं, लेकिन मुंबई में कोई भी ऐसा खिलाड़ी नहीं था जो टीम के पहले और 250वें मैच में खेला हो।

आरसीबी बनी दूसरी टीम

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का आईपीएल इतिहास का 250वां मैच है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल के इतिहास में 250 मैच खेलने वाली दूसरी टीम बन गई है। इससे पहले ये कमाल सिर्फ मुंबई इंडियंस की टीम ने किया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीत सकी है।

कोहली ने खेली अर्धशतकीय पारी

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली। विराट कोहली ने 41 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के के साथ 51 रन बनाए। उनादकट ने उन्हें अपना शिकार बनाया। विराट को अलावा रजत पाटीदार ने अर्धशतकीय पारी खेली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com