Thursday , May 2 2024

इस दिन से शुरू होगा ‘वीडी 12’ की शूटिंग का अगला शेड्यूल

विजय देवरकोंडा निर्देशक गौतम तिन्नानुरी के साथ अपनी अगली स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘वीडी 12’ पर काम कर रहे हैं। अब इस फिल्म की शूटिंग के बारे में नई जानकारी सामने आई है।

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द फैमिली स्टार’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, जिसके बाद अब वे एक हिट की तलाश में भटक रहे हैं। हालांकि, एक बार फिर वे अपनी अगली फिल्म के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं। विजय निर्देशक गौतम तिन्नानुरी के साथ अपनी अगली स्पाई थ्रिलर फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका अस्थाई रूप से शीर्षक ‘वीडी 12’ है। अब इस फिल्म के बारे में नई जानकारी सामने आई है।

फिल्म की शूटिंग
फिल्म की शूटिंग हाल ही में हैदराबाद में शुरू की गई थी और इस चरण में विजय देवरकोंडा पर कुछ महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माए गए थे। इस फिल्म को लेकर नई जानकारी यह कि फिल्म की टीम अगले शेड्यूल के लिए विजाग के लिए रवाना होगी, जो 28 अप्रैल, 2024 को शुरू होगी। इसके बारे में जल्द ही आधिकारिक घोषणा होने की संभावना है।

फिल्म से विजय की पहली झलक
इससे पहले नौ मई, 2023 को विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया गया था, जिसने फैंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया था। ‘वीडी 12’ के जारी किए गए सेपिया-टिंटेड रेट्रो पोस्टर में कागज के कई टुकड़े थे, जिन्हें एक साथ लाने पर वे विजय के लुक की झलक दिखाते थे। इस पोस्टर में अभिनेता के लुक ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। वहीं, इस पर एक लाइन भी लिखी हुई थी। पोस्टर पर लिखा था, ‘मुझे नहीं पता कि मैं कहां का हूं, आपको यह बताने के लिए कि मैंने किसके साथ विश्वासघात किया है।’

फिल्म के कलाकार
भारी बजट पर बन रही इस स्पाई थ्रिलर के लिए सीथारा एंटरटेनमेंट्स और फॉर्च्यूर फोर सिनेमाज ने हाथ मिलाया है। मुख्य महिला भूमिका के लिए भाग्यश्री बोरसे और ममिता बैजू के नाम पर चर्चा चल रही है। श्रीकारा स्टूडियोज फिल्म प्रस्तुत कर रहा है, जिसमें अनिरुद्ध रविचंदर संगीत रचना संभाल रहे हैं। विजय देवरकोंडा की आखिरी फिल्म ‘द फैमिली स्टार’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। हालांकि, ‘वीडी12’ के साथ उनकी दमदार वापसी की उम्मीद जताई जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com