Saturday , May 25 2024

27 साल की उम्र में मशहूर यूट्यूबर Angry Rantman उर्फ अभ्रदीप साहा का हुआ निधन

सोशल मीडिया सेंसेशन और एंग्री रेंटमैन (Angry Rant Man) के नाम से मशहूर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का महज 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। साहा के आकस्मिक निधन से सोशल मीडिया में शोक की लहर छा गई है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कई यूजर्स ने हैरानी जताते हुए संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

परिवार की तरफ से किया गया पोस्ट

यूट्यूबर अभ्रदीप साहा के इंस्टाग्राम पर उनके परिवार की तरफ से पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है-  गहरे दुःख  के साथ हम बता रहे है कि अभ्रदीप साहा उर्फ एंग्री रैंटमैन का निधन हो चुका है। अभ्रदीप ने अपनी ईमानदारी, हास्य और अटूट भावना से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया। उन्हें जानने वाले सभी लोगों को उनकी बहुत याद आएगी।

फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि

अभ्रदीप के निधन से फैंस भी सदमे में हैं और उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- शांति से रहें, सच्चे चेल्सी फैन हमारे फैनबेस में इस महान किरदार को नहीं भूलेंगे। दूसरे फैन ने लिखा- आराम करो भाई। तीसरे फैन ने लिखा- शांति से रहो भाई, हम तुम्हें याद करेंगे। एक और अन्य फैन ने लिखा- इस तरह से तो नहीं जाना था भाई।

अभ्रदीप को क्या हुआ था?

अभ्रदीप के निधन की वजह मल्टीऑरगन फेल्योर बताई गई है। पिछले महीने उन्हें बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी बड़ी सर्जरी हुई थी। इस हफ्ते उनकी स्थिति बिगड़ती चली गई और वेंटिलेटर पर रखा गया था।

साल 2017 से किया था करियर शुरू

अभ्रदीप साहा कोलकाता के रहने वाले हैं और एक कंटेंट क्रिएटर थे। इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख बीस हजार से ज्यादा फॉलोअर्स और YouTube पर 4 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। उन्होंने साल 2017 में अपने यूट्यूब चैनल की यात्रा शुरू की थी। उनका पहला वीडियो एनाबेल फिल्म पर था, जिसका शीर्षक था “मैं एनाबेल फिल्म क्यों नहीं देखूंगा”।

फुटबॉल के फैन थे अभ्रदीप

बता दें,  अभ्रदीप कट्टर फुटबॉल फैन थे। साहा को तब पॉपुलैरिटी तब मिली, जब उन्होंने अपनी पसंदीदा फुटबॉल टीम के बारे में एक अपमानजनक वीडियो बनाया था, जो एक मैच हार गई थी। उनके शब्द, “इस फुटबॉल क्लब में कोई जुनून नहीं है, कोई दृष्टि नहीं है, कोई आक्रामकता नहीं है, कोई मानसिकता नहीं है। उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com