Tuesday , April 30 2024

रोजगार और निवेश को लेकर पीएम मोदी ने बताया प्लान

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में राजनीति से लेकर विदेश नीति तक विस्तृत चर्चा की। पीएम मोदी ने इंटरव्यू में पूंजी निवेश का भी जिक्र किया।

पीएम मोदी ने कहा,”मैं चाहता हूं कि भारत में निवेश आए क्योंकि भारत में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसने पैसा लगाया है, (लेकिन) काम में बहाया गया पसीना हमारे अपने लोगों का होना चाहिए। उत्पाद में हमारी मिट्टी का सार होना चाहिए, गेहूं बेचकर ब्रेड खरीदूं, ये नहीं हो सकता। विदेशी कंपनियों की निवेश से हमारे युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे।”

पीएम मोदी ने एलन मस्क के साथ मुलाकात को किया याद

इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने टेस्ला के प्रमुख एलन मस्क का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने 2015 की घटना को याद करते हुए कहा,”बात तब की है जब में अमेरिकी दौरे के दौरान टेस्ला के कारखाने को देखने गया था, तो मुझसे मिलने के लिए उन्होंने अपनी पहले से तय मीटिंग कैंसिल कर दी थी।”

एलन मस्क भारत के प्रशंसक हैं: पीएम मोदी

बता दें कि कुछ दिनों पहले एलन मस्क ने कहा था कि वो मोदी के फैन हैं। इसपर प्रधानमंत्री ने कहा,”एलन मस्क मोदी के प्रशंसक हैं, ये अपनी जगह पर है, मूलतः वह भारत के प्रशंसक हैं और मैं अभी उनसे मिला हूं। ऐसा नहीं है। मैं पहले भी उनसे मिल चुका हैं। बता दें कि एलन मस्क जल्द भारत आने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com