Friday , May 3 2024

बिहार: पीएम मोदी आज नवादा में भरेंगे चुनावी हुंकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नवादा शहर के कुंती नगर के मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। 19 अप्रैल को प्रथम चरण का चुनाव होना है, जिसमें नवादा लोकसभा सीट भी है। नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा के माध्यम से भाजपा उम्मीदवार विवेक ठाकुर के समर्थन में नवादा के लोगों से वोट देकर उन्हें जिताने की अपील करेंगे। इस सभा से पीएम मोदी नवादा लोकसभा क्षेत्रों की जनता के साथ आसपास जिले के जनता को भी साधने की कोशिश करेंगे।

आसमान से लेकर जमीन तक चाक-चौबंद सुरक्षा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर नवादा में आसमान से जमीन तक चाक चौबंद सुरक्षा का प्रबंध किया गया है।सुरक्षा इतना मजबूत हैं कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता हैं। प्रधान मंत्री के सुरक्षाकर्मी 5 दिन पहले से नवादा में कैंप किए हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में सेना का हेलीकॉप्टर तीन दिन से नवादा में आसमान का चक्कर लगा रहा है। उनके सुरक्षा की निगरानी आसमान से भी किया जा रहा है। सभा स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं। आने-जाने वाले लोगों की सघनता से जांच की जा रही हैं। शहर में हर तरफ सुरक्षाकर्मी दिख रहे हैं। जिलाधिकारी प्रशांत कुमार एसएच और पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा स्वयं प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की निगरानी कर रहे हैं। नवादा सदर एसडीओ अखिलेश कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को  प्रशासन द्वारा कुंती नगर मैदान का निरीक्षण किया गया।

उपमुख्यमंत्री सहित कई मंत्री पहुंचे हैं नवादा 
इधर प्रधानमंत्री की जनसभा को सफल बनाने को लेकर उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, उधोग एवं पर्यटन मंत्री बिहार सरकार नीतीश मिश्रा, दीघा विधायक संजीव चौरसिया गांव-गांव घूम-घूम कर प्रधानमंत्री की जनसभा में पहुंचने की अपील कर रहें है। उधोग एवं पर्यटन मंत्री बिहार सरकार नीतीश मिश्रा ने कहा कि देश की उन्नति और विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एकबार फिर प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है और एनडीए इसबार 400 आंकड़ा पार करेगा। उन्होंने कहा कि नवादा में पर्यटन का असीम संभावना है, जिसे विकसित करना जरूरी है। बिहार में डबल इंजन की सरकार है, मौका मिला है ज्यादा से ज्यादा काम करने का, जिसे हम सब मिलकर पूरा करेंगे।

पार्क होटल में हुआ भाजपा का चुनाव कार्यालय का उद्घाटन
भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने शनिवार को पार्क होटल में भाजपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि रविवार को देश के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन 11 बजे कुंती नगर मैदान में होगा। उसके पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के साथ एनडीए गठबंधन के जिलाध्यक्ष आदि मंच पर 9 से 10 बजे से मौजूद रहेंगे, जहां ये सभी नेता जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि देश के सर्वोच्च नेता नरेंद्र मोदी ने मुझे अपना दूत बनाकर नवादा भेजा है और उनका जो विजन है विकसित भारत, विकसित नवादा का जो विजन है उसकी बात करेंगे उन्होंने कहा कि विकसित भारत और विकसित नवादा का जो विजन है उसके तहत हम नवादा में कार्य करेंगे। नवादा में ऐसे कई काम बाकी हैं, जिसे मुझे पूरा करना है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को नवादा जिलाध्यक्ष अनिल मेहता द्वारा स्थानीय पहचान के द्वारा स्वागत किया जाएगा। वहीं विवेक ठाकुर द्वारा विकसित नवादा विकसित भारत के चिन्ह के साथ नवादा के सीता माता की निर्वासनस्थली लवकुश से जुड़े चिन्ह भेंट किए जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक होगी जनसभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नवादा में तीसरी यात्रा है। संसदीय चुनाव में यह उनकी दूसरी यात्रा है। इसके पहले 2014 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवादा आए थे, जिसके बाद वह लोकसभा चुनाव में 2024 में आ रहें है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवादा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com