Thursday , May 16 2024

देवरिया में सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, मां समेत 3 बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां पर गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से घर में मौजूद महिला समेत तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। धमाका इतना तेज था कि कमरे की छत और दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई। आग पर जब तक काबू पाया जाता, महिला और उसके तीनों बच्चे पूरी तरह जल चुके थे।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा भलुअनी कस्बे के पास डुमरी गांव में हुआ। यहां पर शनिवार सुबह करीब छह बजे महिला अपने पति के लिए चाय बनाने गई थी। तभी अचानक गैस सिलेंडर फटने से हादसा हो गया और मां समेत तीन बच्चे जलकर मर गए। पति कमरे के बाहर था, जिसकी वजह से वह बच गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

चाय बनाते समय हुआ हादसा
डुमरी गांव के रहने वाले शिव शंकर गुप्ता की 35 वर्षीय पत्नी आरती देवी ने शनिवार सुबह सोकर उठने के बाद चूल्हे पर चाय का पैन रखा और जैसे ही गैस जलाया रेगुलेटर में आग लग गई। उसने शोर मचाया, लेकिन तभी सिलेंडर में विस्फोट हो गया। आग इतनी भयानक थी कि घर के दूसरे कमरे तक पहुंच गई, जिससे कमरे में सो रही 14 वर्षीय आंचल, 12 साल का कुंदन और 11 वर्षीय सृष्टि आग की चपेट में आ गए। मौके पर आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। वहीं, पत्नी और तीन बच्चों के एक झटके में मौत से शिवशंकर बेसुध हो गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com