Saturday , May 11 2024

यहां असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती

अगर आप असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है। तमिलनाडु टीचर रिक्रूटमेंट बोर्ड (TN TRB) ने असिस्टेंट प्रोफेसर कुल 4000 पदों पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों के लिए नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट https://trb.tn.gov.in पर रिलीज किया है। इसके मुताबिक, इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आगामी 28 मार्च, 2024 से शुरू हो रही है। वहीं, इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 अप्रैल, 2024 होगी। इस तरह कैंडिडेट्स को अप्लाई करने के लिए लगभग पूरे एक महीने का समय दिया जाएगा।

ये मांगी है आयु सीमा 

जारी सूचना के अनुसार, कुल 4000 पदों में बैकलॉग वैकेंसी 72, शार्टफॉल वैकेंसी के तहत 04 खाली पोस्ट पर नियुक्ति की जाएंगी। इसके तहत, करेंट वैकेंसीज 3921 पदों पर भर्ती की जाएंगी। असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 57 वर्ष से कम होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को आयु सीमा में मिलने वाली छूट के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर विजिट करना चाहिए।

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन 

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख- 14 मार्च, 2024

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत: 28 मार्च, 2024

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती  के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 29 अप्रैल

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए संभावित परीक्षा तिथि: 4 अगस्त

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती साक्षात्कार तिथि: बाद में घोषित की जाएगी

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.trb.tn.gov.in पर जाएं। अब होमपेज पर टीआरबी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें। अब आवश्यक विवरण प्रदान करें। आवेदन पत्र जमा करें। आवश्यक दस्तावेज जमा करें। भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com