Monday , April 29 2024

सीएम योगी ने 1100 अन्नपूर्णा मॉडल दुकानों का किया लोकार्पण

अलीगढ़ के प्रदर्शनी मैदान स्थित कृष्णांजलि सभागार में मुख्यमंत्री ने अन्नपूर्णा योजना के तहत 1100 मॉडल दुकानों का वर्चुअल लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा, पहले बिना भेदभाव के हर जरूरतमंद गरीब को राशन मिलता था। जबकि आज हर पात्र व्यक्ति को राशन मिल रहा है।

उन्होंने कहा राशन वितरण की मॉनिटरिंग हो रही। 2017 के पहले राशन वितरण में धांधली होती थी। भाजपा की सरकार में इसमें व्यापक सुधार किए गए हैं। जहां गड़बड़ी हुई वहां कार्रवाई की जाएगी। अब हर जरूरतमंद को मुफ्त राशन, इलाज और आवास मिल रहा है। हर गरीब को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

सीएम योगी ने कहा, पिछले समय में एफसीआई गोदाम से दुकानों तक राशन पहुंचाने में काफी कालाबाजारी और राशन वितरण में घटतौली की समस्या सामने आती थी। इस योजना के तहत एफसीआई गोदाम से समय पर राशन दुकानों पर सामान पहुंचेगी और पारदर्शिता के साथ लाभार्थियों को वितरण किया जाएगा ।मुख्यमंत्री और सरकार के प्रयास से समाज के अंतिम व्यक्ति तक बिना भेदभाव के ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ राशन वितरण होगा। वर्तमान सरकार और प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय द्वारा समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने व न्याय दिलाने की परिकल्पना को साकार करने का काम किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com