Thursday , April 18 2024

भर्ती परीक्षा निरस्त मामले में अखिलेश का CM योगी पर करारा प्रहार…

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर निरस्त होने वाले मामले पर योगी सरकार पर हमला बोला है। बहराइच पहुंचे अखिलेश यादव ने मामले पर योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, “ढाई करोड़ लोगों के साथ सरकार ने धोखा किया है। यही ढाई करोड़ लोग भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकेंगे।” उन्होंने कहा कि यह वह सरकार है जो नौजवानों को नौकरी और रोजगार देने का दावा करती थी। उन्होंने सवाल किया कि लेकिन आज कहां है नौकरी और रोजगार? उन्होंने कहा कि केवल पुलिस भर्ती में ही नहीं आरओ और एआरओ को लेकर लोक सेवा आयोग के सामने धरने पर बैठे हैं छात्र और नौजवान। उन्होंने कहा कि उनका भी आरोप है कि पेपर लीक हुआ है। उन्होंने कहा कि इतने पेपर किसी भी सरकार में लिख नहीं हुए होंगे जितने भारतीय जनता पार्टी के सरकार में लिखे हुए हैं। सरकार जानबूझकर नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। उनके सपनों को तोड़ रही है नौजवानों को नौकरी देना चाहती है ना रोजगार देना चाहती है केवल अपने मैनेजमेंट के लिए बजट लग रही है सरकार।

उन्होंने कहा कि देश का नौजवान नौकरी और रोजगार चाहता है वह देश को बनाना चाहता है। अगर वह सपना पूरा करना चाहता है तो उसे नौकरी और रोजगार मिलना चाहिए। नौजवानों की एनर्जी वेस्ट हो रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की नियत कभी नहीं रहेगी नौजवान अपना भविष्य बनाएं। उन्होंने कहा कि यह सरकार अग्नि वीर जैसी टम्प्रेरी नौकरियां दे रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी खुद को राष्ट्रवादी और राष्ट्र प्रेमी बताती है वह राष्ट्र प्रेमी कैसे जो नौजवानों पर और किसानों पर लाठी चलवा रहे हैं। किसानों पर आंसू गैस के गोली छुड़ाई जा रहे हैं। कई किसानों कईयो की जान जा चुकी है। उससे पहले भी जब काले कानून के विरुद्ध आंदोलन में सैकड़ों किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। अब फिर जान जा रही है। इन्हें परवाह नहीं है उन्हें परवाह सिर्फ अपने वोट की है, वोट के लिए भारतीय जनता पार्टी किसी भी तरह का झूठ बोल सकती है।

राम मंदिर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब भगवान प्रभु राम बुलाएंगे तब जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह इतने बड़े भक्त है कि वह अपने यहां मंदिर बनवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भगवान शालिग्राम को वह नेपाल से लेकर आए हैं। अखिलेश यादव पूर्व सपा सांसद स्वर्गीय रुआब सईदा को श्रद्धांजलि देने पूर्व कैबिनेट मंत्री यासर शाह के आवास पर आए थे। साथ ही उन्होंने सपा नेता पंडित भगत राम मिश्रा से मिलने उनके घर गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com