Sunday , May 19 2024

मुंहबोले मामा ने की सारी हदें पार,9 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का सिकार,जाने पूरा मामला

सिद्धार्थनगर जिले के मोहाना थाना क्षेत्र के एक गाँव के मुंहबोले कलयुगी मामा ने 9 वर्ष की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मंगलवार को बच्ची की माँ व पिता किसी काम से बाहर गए थे। दोपहर में  इस बच्ची की छोटी बहन नानी के पास चलने की जिद करके रोने लगी। बगल के गाँव मे ननिहाल होने की वजह से दोनों बच्चियां नानी के घर चल दी। तभी रास्ते मे खेतों के पास  दोनों बच्चियों को अकेला देख गाँव का एक युवक परमेश्र्वर ने बड़ी बहन को पकड़ लिया और छोटी बहन को वंहा से भगा दिया।

मुंह दबाकर किया रेप

उसके बाद जबरजस्ती उसका मुंह दबाकर खेत मे रेप कर दिया। बच्ची ने बचने की कोशिश की लेकिन अधेड़ युवक की ताकत के सामने वह कुछ नही कर सकी। जाते-जाते आरोपी ने बच्ची को धमकी दी कि किसी को यह बात नही बताना नही तो जान से मारकर कुएं में फेंक दूंगा और भाग निकला। बच्ची किसी तरह रोते बिलखते नानी के घर पहुंची और बेहोश हो गई।

नानी ने थाने में दी तहरीर, आरोपी गिरफ्तार

घर के लोगों ने पानी के छींटे आदि मारे तो होश में आई और पूरी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद बच्ची की नानी ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की। इसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल लाया गया। जंहा उसकी इलाज चल रहा है। अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com