Sunday , May 19 2024

टाइगर Vs पठान की कब होगी शूटिंग शुरू…

बॉलीवुड के करण-अर्जुन शाह रुख और सलमान जब भी साथ आते हैं, तो उनके फैंस उनकी जोड़ी पर प्यार बरसाने से पीछे नहीं रहते। शाह रुख खान और सलमान खान एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो तो पिछले कई सालों से करते आए हैं, लेकिन अब जल्द ही इन दोनों की जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में देखने को मिलने वाली है।

यशराज के स्पाय यूनिवर्स की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ को लेकर एक लंबे समय से चर्चा है। हालांकि, अपनी बिजी शेड्यूल के कारण शाह रुख खान और सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने में मेकर्स को देरी हो रही थी।

अब हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। शाह रुख खान और सलमान खान की फिल्म कौन से महीने में फ्लोर पर जाएगी, चलिए जानते हैं।

टाइगर वर्सेस पठान की कौन से महीने में होगी शूटिंग शुरू?

पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि शाह रुख खान-सलमान खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की शूटिंग में इसलिए देरी हो रही है, क्योंकि मेकर्स इस फिल्म की स्क्रिप्ट को रिफाइन कर रहे हैं। अब जूम टीवी की रिपोर्ट्स की मानें तो, सलमान खान और शाह रुख खान दोनों ने ही फिल्म के लिए अपनी-अपनी डेट्स कमिट कर दी हैं और अब जल्द ही ये फिल्म फ्लोर पर आने वाली है।

टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो जाएगी। टाइगर वर्सेस पठान के निर्देशन की कमान ‘पठान’ और ‘फाइटर’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद संभालने वाले हैं। इस फिल्म में अन्य कलाकार कौन होंगे, इसकी डिटेल्स सामने आना अभी बाकी है।

कैसा रहा शाह रुख- सलमान के लिए बीता साल

शाह रुख खान के लिए जहां बीता साल ब्लॉकबस्टर इयर रहा, तो वहीं टाइगर 3 को मिले रिस्पॉन्स ने सलमान खान का दिल तोड़ दिया। इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीद थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने सलमान खान के स्टारडम के मुताबिक ठीक-ठाक बिजनेस किया।

हालांकि, अब स्पाय यूनिवर्स की अगली फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ से फैंस काफी उम्मीद लगाए बैठे हैं। इस फिल्म से लगभग 22 साल के बाद शाह रुख खान और सलमान खान कोई फुल फ्लेज फिल्म साथ में करने जा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com