Friday , May 17 2024

रजनीकांत और शाहिद कपूर पर भारी पड़े रवि तेजा…

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रवि तेजा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस उनकी मूवी का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में रवि तेजा अपनी लेटेस्ट मूवी ईगल लेकर आ गए हैं, जो 9 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज की जा चुकी है।

इस दौरान ईगल ने बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और दिग्गज कलाकार रजनीकांत की लाल सलाम को कड़ी टक्कर दी है। आइए जानते हैं कि रिलीज के दूसरे ईगल ने कितना कारोबार किया है।

ईगल ने दूसरे दिन में छापे नोट

रवि तेजा की तेलुगु एक्शन थ्रिलर ईगल को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप नजर आ रहा है। जिसके चलते मौजूदा समय में इस मूवी को फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता हुआ नजर आ रहा है। बीते साल फिल्म टाइगर नागेश्वर के बाद रवि तेजा ईगल के जरिए वापसी कर रहे हैं।

शानदार ओपनिंग हासिल करने वाली ईगल ने रिलीज के दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत रखी है। गौर करें इस फिल्म के कारोबार की तरफ तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को ईगल ने 4.75 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म की ये कमाई सभी भाषाओं में है।

रवि तेजा की ईगल का कलेक्शन ग्राफ

    दिन     कमाई
    पहला दिन     6.2 करोड़
    दूसरा दिन    4.75 करोड़
     कुल    10.95 करोड़

शाहिद और रजनीकांत की फिल्मों का ऐसा हाल

जहां दो दिन में रवि तेजा की ईगल ने दो दिन में 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, वहीं दूसरी तरफ रजनीकांत स्टारर लाल सलाम पहले दो दिन में महज 6 करोड़ का कारोबार ही कर सकी है। इसके अलावा शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर रोमांटिक मूवी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ कमा लिए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com