Sunday , May 19 2024

इस बैंक में क्लर्क की पोस्ट पर निकली भर्ती, आज है आवेदन का आखिरी मौका

बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अहम सूचना है। अकोला-वाशिम जिला केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड  की ओर से हाल ही में जूनियर क्लर्क(सपोर्ट स्टाफ) के पदों पर नियुक्तियां निकाली गई है। इसके तहत, कुल 100 पदों पर भर्ती की जाएगी। हालांकि, इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि आज यानी कि 09 फरवरी, 2024 है। फीस जमा करने की अंतिम तिथि भी है।

आज के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। आवेदन करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स https://akoladccbank.com पर जाकर इससे जुड़ा नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 26 जनवरी, 2024 से शुरू हुई थी, जो कि आज समाप्त हो रही है।

ये देनी होगी फीस

इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 1000 (जीएसटी शामिल) रुपये देना होगा। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना है। नकद या फिर किसी भी अन्य माध्यम स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स को उम्मीदवारों को पोर्टल पर विजिट करना होगा।

ऐसे होगा चयन 

जारी सूचना के अनुसार, जूनियर क्लर्क के पदों पर उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। ऑनलाइन परीक्षा 75% अंकों की होगी और 25% अंक साक्षात्कार के होंगे। ऑनलाइन परीक्षा में कुल मिलाकर न्यूनतम 50% अंक आवश्यक होंगे। साक्षात्कार के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची बैंक की वेबसाइट पर प्रदर्शित की जाएगी। परीक्षा केवल अंग्रेजी में आयोजित की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com