Thursday , May 2 2024

बॉक्स ऑफिस पर कछुए की चाल चल रही है फाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म की हालत हर दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर खराब हो रही है। दो हफ्तों बाद भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फाइटर 200 करोड़ नहीं कमा पाई है। 15वें दिन भी फाइटर का हाल बॉक्स ऑफिस पर बेहाल ही रहा। 15वें दिन कछुए की चाल चल रही फाइटर ने कितने करोड़ कमाए चलिए देखते हैं आंकड़े-

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर पहली बार साथ देखने के लिए फैंस काफी बेसब्र थे। दोनों सुपरस्टार्स ने पहली बार सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फाइटर’ में साथ काम किया।

इस फिल्म की ओपनिंग तो ताबड़तोड़ हुई, लेकिन दो हफ्तों के अंतराल ही घरेलू बॉक्स ऑफिस इस फिल्म की कमाई का ग्राफ इतना ज्यादा गिर गया कि अब मेकर्स को पाई-पाई कमाने के लिए भी मशक्कत करनी पड़ रही है।

फाइटर की रिलीज को दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं, लेकिन ये फिल्म अब तक 200 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पाई है। गुरुवार को भी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल रहा। गुरुवार को फाइटर के खाते में कितने करोड़ आए, चलिए देखते हैं आंकड़े-

बॉक्स ऑफिस पर 15 वें दिन बॉक्स ऑफिस पर हुआ इतना कलेक्शन

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)स्टारर फाइटर से फैंस को इस बात की पूरी उम्मीद थी कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करेगी और 2024 में नया रिकॉर्ड कायम करेगी। हालांकि, सिद्धार्थ आनंद की मूवी में बड़ी स्टारकास्ट होने का भी कोई फायदा होते हुए नजर नहीं आ रहा है, क्योंकि हर दिन फिल्म की कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर घट रही है।

बुधवार को रिलीज के 14वें दिन फाइटर ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था, तो वहीं 15वें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के 15वें दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 2.65 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया।

फाइटर का 15 डेज घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इंडिया नेट कमाई187.4 करोड़ रुपए
इंडिया ग्रॉस कलेक्शन221.75 करोड़ रुपए
गुरुवार घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन2.65 करोड़ रुपए

200 करोड़ कमाने से अब भी इतनी दूर है फाइटर

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर ये फिल्म वीकेंड पर भले ही थोड़ी रफ्तार पकड़ रही हो, लेकिन वीक डेज पर तो फिल्म की हालत बेहद ही बद से बदत्तर होती जा रही है। 15 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फाइटर ने महज 187.4 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म को 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए अब भी 13 करोड़ की इंडिया में कमाई करनी है।

हालांकि, अब ये फाइटर के लिए अब ये बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है, क्योंकि पैन इंडिया रिलीज फिल्म ‘हनु मैन’ पहले ही ऋतिक रोशन की फिल्म के आगे रोड़ा बनी हुई है और अब शाहिद-कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ भी इस फिल्म के लिए वीकेंड पर बड़ी मुसीबत बन सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com