Tuesday , May 14 2024

उत्तर प्रदेश में अब बन रही सुपर सोनिक मिसाइल- सुधांशु त्रिवेदी

विकसित भारत संकल्प यात्रा” का मोदी की गारंटी वाला रथ आज भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर की पश्चिम विधानसभा में राजाजीपुरम पहुंचा।जहां पात्र लोगों को विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी पहुंचे। महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, महापौर सुषमा खर्कवाल मौजूद रही।

राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से एक आह्वान किया था कि अगले 25 साल जब हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, इस अमृत काल में पांच लक्ष्य रखें । 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है और भारत को नंबर वन की अर्थव्यवस्था बनाना है, दूसरा संकल्प था की गुलामी की मानसिकता से अपने हर भाव को मुक्त करना, तीसरा लक्ष्य अपनी संस्कृति की विरासत पर गर्व करना, चौथा लक्ष्य हम सबको इसके लिए कर्तव्य करना और पांचवा लक्ष्य को सामूहिक रूप से करना। इसी संकल्प को लेकर हम लोग प्रधानमंत्री मोदी जी की विकसित संकल्प यात्रा को लेकर आपके बीच आए हैं।

देश के रक्षा मंत्री लखनऊ के लोकप्रिय सांसद राजनाथ सिंह ने लखनऊ में तमाम ब्रिज और पुलों जिनके जमीनों का अधिकरण विभागों की कानूनी पेचींदियों में फंसा था उसको निस्तारित करा कर और लखनऊ को विश्व स्तरीय बनाने के लिए तमाम योजनाओं को लागू किया।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा 2013 से पहले देश और विदेश में भारत के प्रति निराशा का वातावरण था , विदेश में लोग भारत की अर्थव्यवस्था को गिरती हुई पांच अर्थव्यवस्था में देख रहे थे। तब तत्कालीन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा भारत की सफलता की कहानी ख़त्म नहीं हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com