Thursday , April 18 2024

भाजपा की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत…

दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (BJP) की संसदीय दल की बैठक हुई। जब पीएम मोदी संसदीय दल की बैठक में पहुंचे तो उस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल सहित तमाम सांसदों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान ‘मोदी गारंटी’ के नारे लगाये गये। भाजपा संसदीय दल के बारे में आपको बता दें कि बैठक में पार्टी के सभी लोकसभा सदस्य और राज्यसभा सदस्य शामिल होते हैं। अमूमन यह बैठक सत्र के दौरान प्रत्येक मंगलवार को होती है लेकिन इस सप्ताह मंगलवार को यह बैठक नहीं हो सकी थी।

BJP की संसदीय दल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माला पहनाकर सम्मानित किया गया। साथ ही ‘स्वागत है भाई स्वागत है, मोदी जी का स्वागत है’ के नारे लगाए गए। यह बैठक संसद भवन परिसर में हुई। पीएम मोदी का सम्मान 3 राज्यों में चुनाव के नतीजों आने के बाद किया गया है। संसदीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तीनों राज्यों में जो बड़ी सफलता मिली है, यह सभी कार्यकर्ताओं की जीत है। इसको अकेले मोदी की जीत ना मानें। वहीं विश्वकर्मा योजना पर जोर देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सभी सांसद इसे जन-जन तक पहुंचाने के लिए कम करें। साथ ही कहा कि जो केंद्रीय योजनाएं हैं उसे लेकर आम जनों तक सभी सांसद जाएं, संकल्प यात्रा सफल हो इसके लिए सभी सांसद अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क करें और खुद भी मैदान में उतरें।

वहीं पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान कहा कि मुझे मोदी जी ना कहकर मोदी कहा करो क्योंकि जनता मुझे इसी नाम से एड्रेस करना पसंद करती है और इसी नाम से कनेक्ट भी करती है। पीएम मोदी ने आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि बीजेपी इस समय देश में सबसे पसंदीदा पार्टी है। राज्यों में जो जीत मिली है, यह कार्यकर्ताओं की जीत है, इसे अकेले मोदी की जीत न मानें। बता दें कि हाल में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी के बेहतर प्रदर्शन के बाद यह बैठक आयोजित की गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com