Thursday , April 18 2024

टी 20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम की सबसे बड़ी चिंता ये हो सकती है,जाने ?

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका रवाना हो चुकी है। इस दौरान बातचीत चल रही है कि भारतीय टीम टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए अपना स्‍क्‍वाड तैयार कर ले। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया कि टी20 वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम की समस्‍या क्‍या हो सकती है। चोपड़ा ने खुलकर अपनी राय व्‍यक्‍त की। चोपड़ा ने अर्शदीप सिंह के बारे में भी बड़ी बात कही।

भारतीय टीम के पूर्व बल्‍लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में टीम इंडिया की समस्‍या डेथ बॉलिंग हो सकती है। भारतीय टीम फिलहाल तीनों प्रारूपों की सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हो चुकी है।

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टी20 इंटरनेशनल, तीन वनडे और दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलेगी। भारतीय टीम ने वनडे वर्ल्‍ड कप खिताब गंवाने के बाद अपनी पहली द्विपक्षीय टी20 इंटरनेशनल सीरीज में ऑस्‍ट्रेलिया को 4-1 से पटखनी दी थी।

आकाश चोपड़ा ने क्‍या कहा

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि टी20 वर्ल्‍ड कप में अंतिम ओवरों की गेंदबाजी भारतीय टीम के लिए परेशानी का सबब बन सकती है। उन्‍होंने साथ ही कहा कि अर्शदीप सिंह अपनी पुरानी लय में नजर नहीं आ रहे हैं। अर्शदीप ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ संपन्‍न टी20 इंटरनेशनल सीरीज में चार विकेट झटके थे।

चोपड़ा ने दी अहम सलाह

आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारतीय टीम को टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले अपनी डेथ बॉल‍िंग पर काम करने की जरुरत है। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आयोजन वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में 4 जून से 30 जून तक होगा।

अर्शदीप सिंह ने आखिरी मैच में पारी का आखिरी ओवर अच्‍छा डाला था, लेकिन वो अब वैसी गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं, जैसे एक साल पहले कर रहे थे। आवेश खान- नहीं। मुकेश कुमार- ठीक है। शमी और सिराज। अंतिम ओवरों की गेंदबाजी चिंता का विषय बन सकती है। भारतीय टीम को अगर खिताब जीतना है तो इस पर काम करना होगा। भारतीय टीम को जीतने के लिए प्रयास करने होंगे।

भारत विजयी लय बरकरार रखना चाहेगा

भारतीय टीम फिलहाल सूर्यकुमार यादव के नेतृत्‍व में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 10 दिसंबर से तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में हिस्‍सा लेगी। भारतीय टीम अपनी विजयी लय को बरकरार रखते हुए दक्षिण अफ्रीका में भी जीत दर्ज करना चाहेगी। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 10, 12 और 14 दिसंबर को तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com