Saturday , July 27 2024

आईआईटी बीएचयू ने नॉन-टीचिंग पदों पर निकाली भर्ती

आईआईटी बीएचयू  की ओर से जारी सूचना के अनुसार लाइब्रेरी और जूनियर लाइब्रेरी अधीक्षक के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु क्रमश 38 और 35 साल मांगी गई है। इसके अलावा  इंजीनियर और टेक्निकल ऑफिसर के पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स की आयु 50 और 45 साल मांगी गई है। फुल डिटेल्स के लिए पोर्टल पर विजिट करें।

आईआईटी बीएचयू  ने नॉन-टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती निकाली है। संस्थान की ओर से कुल 63 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो कि 21 दिसंबर, 2023 तक चलेगी। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आईआईटी बीएचयू की आधिकारिक वेबसाइट https://iitbhu.ac.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

जारी सूचना में कहा गया है कि, उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से ही आवेदन करना होगा और अपेक्षित शुल्क का भुगतान पोर्टल पद उपलब्ध SB-Collect लिंक के माध्यम से करना होगा। इसके साथ ही कैंडिडेट्स को ऑनलाइन आवेदन भरने के पश्चात आवेदन पत्र की एक प्रति को अनिवार्य रुप से फ्यूचर के लिए सेव रखना होगा। इसकी आवश्यकता प्रमाणपत्र सत्यापन/ साक्षात्कार के समय पड़ेगी। संस्थान को आवेदन की हॉड कॉपी न भेजें।

 ये हैं अहम तिथियां

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआती तिथि- 01- 12-2023

ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 21 दिसंबर, 2023 शाम 5 बजे तक

 वैकेंसी डिटेल्स

Superintending इंजीनियर- 01, टेक्निकल ऑफिसर- 13, जूनियर टेक्नीशियन- 47, लाइब्रेरी Superintendent- 1, जूनियर लाइब्रेरी Superintendent- 01

ये मांगी है आयु सीमा

लाइब्रेरी और जूनियर लाइब्रेरी अधीक्षक के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु क्रमश: 38 और 35 साल मांगी गई है। इसके अलावा, Superintending इंजीनियर और टेक्निकल ऑफिसर के पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स की आयु 50 और 45 साल मांगी गई है। इसके साथ ही, जूनियर टेक्निकल के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की एज 27 साल मांगी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com