Thursday , April 18 2024

मथुरा में रूह कंपाने वाली वारदात:हत्या-लूट को अंजाम देकर खून से सने हाथ-पैर धोए,जाने पूरा मामला

हत्यारे सोने की लौंग की खातिर महिला की नाक का आगे का हिस्सा और कुंडलों की खातिर कान काटकर ले गए। पुलिस को क्राइम सीन से सबूत मिले हैं, जो इस ओर इशारा कर रहे हैं कि बदमाश हत्या-लूट को अंजाम देने के बाद खून से सने अपने हाथ-पैर धोकर बाहर निकले हैं।

श्रीनाथ अपार्टमेंट के फ्लैट में हुई मणि जैन की हत्या ने अपार्टमेंट के लोगों को भय में ला दिया। लोग हैरान हैं कि आखिर गेट बंद काॅलोनी, जिसमें गार्ड भी तैनात है, उसमें हत्यारे घुसते हैं और इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से फरार हो जाते हैं। हत्यारे सोने की लौंग की खातिर महिला की नाक का आगे का हिस्सा और कुंडलों की खातिर कान काटकर ले गए। पुलिस को क्राइम सीन से सबूत मिले हैं, जो इस ओर इशारा कर रहे हैं कि बदमाश हत्या-लूट को अंजाम देने के बाद खून से सने अपने हाथ-पैर धोकर बाहर निकले हैं। जाते वक्त फ्लैट का दरवाजा भी बाहर से बंद कर भागे।

पुलिस को शुरुआती जांच में किसी करीबी पर ही इस वारदात को अंजाम देने का अंदेशा है। पुलिस ने परिजनों से वार्ता की, जिसमें पता लगा है कि मणि जैन हमेशा फ्लैट का दरवाजा बंद करके रखती थीं। जब भी कोई गेट पर आता तो वह पूरी तस्दीक करने के बाद ही उसे घर में प्रवेश देने को गेट खोलतीं थीं। इस वारदात में बदमाश घर में घुसे, लूट-हत्या को अंजाम दिया, इससे साफ है कि हत्यारे परिचित थे।

संदेह के घेरे में गार्ड
अपार्टमेंट के लोग इस वारदात से खौफ में हैं। उन्होंने गार्ड पर ही शक जाहिर किया है। पुलिस ने उसे पूछताछ को हिरासत में ले लिया है, मगर वह कुछ भी साफ-साफ नहीं बता पा रहा है। सीसीटीवी में भी स्पष्ट नहीं हत्यारे : पुलिस ने अपार्टमेंट के सीसीटीवी खंगाले, मगर उसमें हत्यारों के विषय में कुछ भी स्पष्ट देर रात तक नहीं हुआ। पुलिस को अंदेशा है कि कोई ऐसा व्यक्ति इस वारदात में शामिल है, जो कि यह अच्छे से जानता है कि अपार्टमेंट में सीसीटीवी कहां लगे हैं। वहीं पंकज जैन और उनका बेटा इस वारदात के बाद बदहवास हैं। पुलिस ने उनसे जैसे-तैसे पूछताछ की। उन्होंने किसी से भी रंजिश होने की बात से मना किया है।

कंठीमाला कारोबारी की पत्नी की मौत को जनता भूली नहीं, अब एक और वारदात
पुलिस के सामने बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम देकर खुली चुनौती पेश की है। पिछले कुछ समय से अपराधी मथुरा में बेलगाम हो गए हैं। हाईवे थाना क्षेत्र में ठीक एक माह पहले कंठीमाला कारोबारी कृष्ण कुमार अग्रवाल व उनकी पत्नी पर हमला कर घर से लाखों रुपये की लूट की गई। कृष्ण कुमार अग्रवाल अभी भी मौत से जूझ रहे हैं। उनको अभी तक होश नहीं आया है। उनकी पत्नी कल्पना अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद सदर बाजार इलाके में दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई। अब गेट बंद कॉलोनी के अपार्टमेंट में हत्या और लूट की सनसनीखेज वारदात हो गई।

क्या फ्लैट में घुसते ही रेत दिया गला और फिर की लूट
इस वारदात ने पुलिस के सामने एक सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिर वारदात वाले फ्लैट के एक कमरे में महिला के ससुर संतोष चंद जैन थे। अन्य फ्लैट्स के बीच भी अधिक दूरी नहीं है। बदमाशों ने महिला की नृशंस रूप से गला रेता और हाथ की कलाई काटी। इसके बाद कान और नाक का हिस्सा भी काट लिया। इतनी नृशंसता के बाद भी महिला की आखिर किसी ने चीख पुकार किसी ने कैसे नहीं हुई। पुलिस यह भी अंदेशा जता रही है कि शायद बदमाशों ने फ्लैट में घुसते ही महिला का गला रेता और हाथ की कलाई काटी। शायद बदमाशों के किसी साथी ने महिला का मुंह दबाया हो, जिससे की उसकी चीख भी न निकल सके और अन्य साथियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com