Thursday , April 18 2024

CM योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर लिखा- PM मोदी के नेतृत्व में ये विराट विजय अटूट जन-विश्वास की मुहर है

राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर जश्न का माहौल है। आतिशबाजी और ढोल नगाड़ों की आवाज से उत्तर प्रदेश कार्यालय गूंज रहा है। इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा की बंपर जीत और तेलंगाना में भाजपा के प्रदर्शन पर कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए जनता का अभिनंदन किया है। सीएम योगी ने एक्स पर लिखा पीएम मोदी के नेतृत्व में ये विराट विजय अटूट जन-विश्वास की मुहर है। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में विजय के कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई। ये ऐतिहासिक जीत सेवा, सुशासन, विकास और सामाजिक न्याय को समर्पित है।

इससे पहले उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि मध्य प्रदेश में हमने सत्ता में वापसी की है। छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हम भारी बहुमत से जीते हैं तेलंगाना में भी हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है। कम धामी ने कहा कि यह इस बात की ओर इंगित करता है कि देश की जनता परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को समझ गई है। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। उन्होंने कहा जातिवाद से उठ कर देश की जनता विकास की ओर जा रही है। जिससे साफ होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मॉडल को जनता पसंद कर रही है और लोकसभा चुनाव में भी भाजपा इस तरह प्रचंड जीत हासिल करेंगी।

2024 के लोकसभा चुनाव के सेमीफाइनल से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

अगामी लोकसभा चुनाव 2024 से पहले मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीत को लेकर कार्यकर्ता काफी उत्साहित है। बीजेपी कार्यकर्ताओं के अनुसार सेमीफाइनल के रूप में हुए 4 राज्यों में चुनाव में 3 राज्यों में बीजेपी की जीत ने आगमी लोकसभा चुनाव का रिजल्ट भी दिखा दिया हैं। कार्यकर्ताओं के अनुसार अगामी लोकसभा में भी बीजेपी ऐसे ही देश में जीत का परचम लहराएगा और देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com