Thursday , April 18 2024

सड़क सुरक्षा बैठक में सी एम योगी बोले -नियम पालन न करने वालों पर होगी बड़ी कार्यवाही…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सड़क सुरक्षा पर बड़ी बैठक की. बैठक में सड़क सुरक्षा के लिए सीएम ने मंत्र दिया. सीएम योगी के निर्देशानुसार 15 से 31 दिसंबर तक पखवाड़ा सड़क सुरक्षा होगा. और यातायात का पालन न करने वालों पर सख्त कार्यवाही होगी. सीएम ने निर्देश दिया है कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई करें.

बता दें कि आज सड़क सुरक्षा पर बड़ी बैठक मे सीएम योगी ने कहा उल्लंघन करने पर लाइसेंस रद और वाहन सीज़ करें. उन्होनें कहा कि सड़क दुर्घटनाओं में कमी के लिए ये काम करना होगा. ये काम सरकार, प्रशासन, जनता को सभी को मिलकर काम करना होगा. लाइसेंस नवीनीकरण के समय नेत्र परीक्षण कराना होगा.

ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सड़क सुरक्षा पर बड़ी बैठक की गई है. उन्होनें कहा कि भारी वाहन के चालकों के ड्राइविंग का नेत्र परीक्षण करें. हर जिले में होगी ARTO रोड सेफ्टी की तैनाती. सीएम ने ARTO रोड सेफ्टी की तैनाती पर प्रस्ताव मांगा है. और स्पीड ब्रेकर कमर तोड़ू नहीं, टेबल टॉप हों. कानपुर, आगरा, मेरठ कौशल विकास केंद्र झांसी स्थापित होंगे. प्रयागराज में स्थापित होंगे कौशल विकास केंद्र. गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में कौशल विकास केंद्र स्थापित होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com