Wednesday , February 21 2024

क्या संदीप रेड्डी वांगा बनाएंगे एनिमल का सीक्वल?फिर गदर मचाएंगे रणबीर कपूर

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल रिलीज हो गई है। फिल्म की स्टारकास्ट और पूरी टीम फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। यह फिल्म रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। बता दें कि एनिमल के बाद अब इसके दूसरे पार्ट की चर्चा भी शुरू हो गई है। फैंस ने सोशल मीडिया पर स्पॉइलर शेयर किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर इस समय अपनी हाल ही में, रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। यह फिल्म रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। बीते दिन 1 दिसंबर को एक्शन ड्रामा ‘एनिमल’ रिलीज हुई है और इसे ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म तो रिलीज हो गई है, लेकिन अब इसके दूसरे पार्ट की चर्चा भी शुरू हो गई है। फैंस ने सोशल मीडिया पर स्पॉइलर शेयर किया है।

क्या होगा ‘एनिमल’ के सीक्वल का नाम

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ अपने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है। इस फिल्म के आखिर में मेकर्स ने हिंट दिया कि ‘एनिमल’ का सीक्वल आना तय है। दरअसल, पोस्ट क्रेडिट सीन में बड़े शानदार तरीके से फिल्म के सीक्वल को सेट किया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि एनिमल के सीक्वल का नाम ‘एनिमल पार्क’ होने वाला है।

बता दें कि अभी तक मेकर्स की तरफ से इसके सीक्वल को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। सोशल मीडिया पर शेयर किए स्पॉइलर से लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं।

नॉर्थ अमेरिका में हासिल की ये उपलब्धि

हाल ही में, यह खबर आई थी कि एनिमल ने नॉर्थ अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ, संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ यह उपलब्धि हासिल करने वाली नॉर्थ अमेरिका में पहली हिंदी फिल्म बन गई है। वहीं, अगर घरेलू बॉक्स ऑफिस की बात करें, तो फिल्म ने सभी भाषाओं में कुल 63 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

‘एनिमल’ में रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में वह पहली बार रणबीर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। वहीं, फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com