Thursday , April 18 2024

इजरायली दूतावास के सामने फिलिस्तीनी नागरिक ने लगाई आग,जाने पूरा मामला

इजरायल ने गाजा में फिर से कार्रवाई शुरू कर दी है। इजरायल ने स्पष्ट कर दिया है कि गाजा को हमास मुक्त करने के बाद ही यह अभियान समाप्त होगा। इसी बीच अमेरिका के अटलांटा में स्थित इजरायली दूतावास के सामने एक फिलिस्तीन व्यक्ति ने गैसोलीन डालकर खुद को आग लगा ली। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। बचाव के लिए आए सुरक्षा कर्मी को भी चोटें आईं हैं।

हालत गंभीर

मिली जानकारी के अनुसार खुद को आग लगाने वाले व्यक्ति की हालत गंभीर है। अटलांटा के पुलिस प्रमुख डेरिन शिएरबाम ने बताया कि घटनास्थल से फिलिस्तीनी झंडा बरामद हुआ है।

सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल की जांच कर रहे जांच कर्मियों को ऐसे कोई सबूत नहीं मिले जिससे घटना का संबंध आतंकवादियों से जुड़े हों। अधिकारियों ने बताया कि दूतावास के किसी कर्मचारी को इससे खतरा नहीं है।

अधिकारियों ने खुद को आग लगाने वाले व्यक्ति की पहचान सार्वजनिक नहीं की है। खबरों के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार प्रदर्शनकारी व्यक्ति शुक्रवार को शहर के मिडटाउन इलाके में बिल्डिंग के बाहर खड़ा था। उसने अचानक खुद को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस यहूदी और मुस्लिमों में बढ़ रहे तनाव को देखते हुए सतर्क है। कुछ जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com