Wednesday , May 15 2024

एनिमल: महेश बाबू ने खुद को बताया रणबीर कपूर का सबसे बड़ा प्रशंसक

‘एनिमल’ टीम ने हाल ही में हैदराबाद में एक भव्य प्री-रिलीज के लिए एक इवेंट का आयोजन किया था, जिसमें कई साउथ सितारों ने भी भाग लिया। इस कार्यक्रम में महेश बाबू ने खुद को रणबीर कपूर का फैन बताया है।

बॉलीवुड में अपने अभिनय और स्टाइल से फैंस के दिलों में राज करने वाले रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फैंस अभिनेता की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच अच्छी खासी लोकप्रियता बटोरी है। ‘एनिमल’ टीम ने हाल ही में हैदराबाद में एक भव्य प्री-रिलीज के लिए एक इवेंट का आयोजन किया था, जिसमें कई साउथ सितारों ने भी भाग लिया। इस कार्यक्रम में महेश बाबू ने खुद को रणबीर कपूर का फैन बताया है।

महेश बाबू ने खुद को बताया रणबीर कपूर का सबसे बड़ा प्रशंसक
हाल ही में, हैदराबाद के मल्ला रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एनिमल के लिए विशेष प्री-रिलीज कार्यक्रम के दौरान मंच पर दर्शकों को संबोधित करने का अवसर दिया गया तो सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म के मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक सके। महेश बाबू ने रणबीर की प्रशंसा करते हुए उन्हें इंडस्ट्री का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता बताया है।

अभिनेता को दिया ‘सर्वश्रेष्ठ कलाकार’ का टैग
महेश बाबू ने कहा, “मैंने उन्हें यह पहले भी बताया था जब मैं उनसे मिला था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने मुझे गंभीरता से लिया। इसलिए आज इस मंच पर मैं कह रहा हूं कि मैं बहुत बड़ा रणबीर फैन हूं। रणबीर के प्रशंसक और मेरी राय में वह भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं।” महेश बाबू के यह शब्द सुनकर रणबीर ने भी उनका धन्यवाद किया। सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी महेश बाबू की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से होगा। अब देखना है कि दोनों फिल्मों के क्लैश से इसकी कमाई में कैसा असर होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com