Thursday , May 16 2024

‘सैम बहादुर’-‘एनिमल’ के क्लैश पर विक्की कौशल ने दी प्रतिक्रिया…

अभिनेता विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभिनेता वास्तविक जीवन के हीरो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विक्की कौशल इन दिनों सैम बहादुर का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच अब अभिनेता ने सैम बहादुर के रणबीर कपूर की फिल्म से टकराव को लेकर प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि दोनों ही फिल्में एक दिसंबर को सिनेमाघर में धमाल मचाएंगी।

‘एनिमल’ को लेकर कही यह बात
मीडिया बातचीत में जब विक्की कौशल से एक ही दिन एनिमल और सैम बहादुर के टकराव के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा, ‘जब दो बल्लेबाज एक ही टीम के लिए खेलते हुए क्रीज पर आते हैं, तो आप यह नहीं कहेंगे कि दो बल्लेबाज एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं, क्योंकि दोनों एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं। इसी तरह दोनों फिल्में हिंदी सिनेमा पर आधारित है। इसलिए हम हिंदी सिनेमा के लिए खेल रहे हैं।’ अभिनेता से आगे पूछा गया कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी? विक्की कौशल ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘यह मैं कैसे बता सकता हूं, फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शक तय करेंगे कि उन्हें कौन सी फिल्म की कहानी ज्यादा अच्छी लगती है।’

इस दिन रिलीज होगी ‘सैम बहादुर’
विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख, नीरज काबी, एडवर्ड, गोविंद नामदेव और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के पर आधारित है। इसका मुकाबला रणबीर कपूर की एनिमल से है, जो उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

‘एनिमल’ में ये सितारे आएंगे नजर
‘एनिमल’ फिल्म की रिलीज के बारे में बात करें तो यह एक दिसंबर, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की कहानी एक पिता और उसके बेटे के बीच के जटिल रिश्ते पर आधारित है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com