Friday , May 3 2024

राजनीतिक वार: कांग्रेस का BJP ने उड़ाया मजाक,पढ़े पूरी खबर

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी बीच, भाजपा ने कांग्रेस के घोषणा पत्र की छह गारंटी पर पोस्टर जारी किया। उन्होंने चुटकी लेते हुए कांग्रेस को वंशवादी पार्टी करार दिया।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए सभी दल जोर अजमाइश कर रहे हैं। तमाम दलों के वरिष्ठ नेता लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। सभी दलों द्वारा लोकलुभावन वादे किए जा रहे हैं। कांग्रेस ने कुछ दिनों पहले अपना घोषणा पत्र जारी किया था। कांग्रेस के ‘अभ्यास हस्तम’ घोषणा पत्र की छह गारंटी पर भाजपा ने चुटकी ली।

कांग्रेस की घोषणाएं घोटालों की गारंटी कार्ड-भाजपा
भाजपा ने हैदराबाद में गांधी भवन के बाहर कांग्रेस की छह गारंटी का मजाक उड़ाते हुए पोस्टर लगा दिया। जिसके बाद से ही कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने है। भाजपा ने कहा, कांग्रेस के द्वारा किए गए सभी वादे घोटालों की गारंटी कार्ड के अलावा कुछ नहीं है। भूमि अधिकार के मुद्दे पर पोस्टर में टिप्पणी की गई। इसमें कहा गया कि कांग्रेस केवल भूमि अतिक्रमण और 70 फीसदी कमीशनखोरी को बढ़ावा देगी।

वंशवाद की राजनीति पर भाजपा का वार
कांग्रेस पर वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा, कांग्रेस के सभी पद केवल परिवार के सदस्यों को दिए जाएंगे। पिछडे वर्गों से किए गए वादे अभी तक उन तक नहीं पहुंचे। भाजपा ने टिकट बेचने के आरोप भी कांग्रेस पर लगाए हैं। भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस विधायक पहले ही बीआरएस में शामिल हो गए हैं।

बता दें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को तेलंगाना के लिए अपना चुनाव घोषणा पत्र जारी करते हुए राज्य के लोगों को छह गारंटी देने का वादा किया है। साथ ही ‘महालक्ष्मी’ योजना के तहत महिलाओं को 2,500 रुपये मासिक वित्तीय सहायता देगी। 500 रुपये में गैस सिलेंडर और राज्य भर में टीएसआरटीसी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा का वादा किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com