Tuesday , May 14 2024

‘टाइगर 3’फिल्म ने 300 करोड़ क्लब में सलमान की फिल्म ने ली एंट्री!

बीते दिनों इंडिया वर्सेज न्यू जीलैंड वर्ल्ड कप 2023 सेमी फाइनल मैच का असर सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 की कमाई पर देखने को मिला जब मूवी का कलेक्शन उम्मीद से कम रहा। हालांकि एक बार फिर फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है। टाइगर 3 के एक्शन सीन और स्टोरीलाइन को सिर्फ इंडिया ही नहीं पूरी दुनिया में पसंद किया जा रहा है।

सलमान खान , कटरीना कैफ  और इमरान हाशमी  की फिल्म का डंका इस वक्त न सिर्फ इंडिया में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में बजते दिख रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर सलमान ने अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड इस मूवी से तोड़ा है। वहीं, कटरीना का जलवा भी कम नहीं है। ‘टाइगर 3’ की रफ्तार यहीं रुकने का नाम नहीं ले रही। वर्ल्डवाइड फिल्म ने कमाल का कलेक्शन किया है।

दुनियाभर में ‘टाइगर 3’ ने पार किया ये आंकड़ा

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ को दुनियाभर में बहुत प्यार मिल रहा है। इस बात का सबूत 6 दिनों में सामने आए फिल्म के आंकड़े दे रहे हैं। फिल्म के डोमेस्टिक और वर्ल्डवाइड कलेक्शन में बहुत ज्यादा नंबर्स का फर्क नहीं है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से थोड़ी आगे ये फिल्म पहुंच चुकी है।

बॉलीवुड मूवी रिव्यूज ने ‘टाइगर 3’ के वर्ल्डवाइड आंकड़ों को शेयर किया है। दिए गए आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने 315 करोड़ तक का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। जिस रफ्तार से ये मूवी आगे बढ़ रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि बहुत जल्द मूवी 500 करोड़ के आंकड़े को टच कर लेगी।

प्रेस मीट में शामिल हुए थे सलमान, कटरीना और इमरान

बता दें कि हाल ही में फिल्म का शानदार प्रदर्शन देखते हुए मेकर्स ने प्रेस मीट रखी थी। यहां सलमान, कटरीना  और इमरान फैंस से रुबरू हुए। इस दौरान सलमान ने फैंस के कई सवालों के मजेदार जवाब देकर माहौल को खुशनुमा बना दिया।

इमरान हाशमी ने निभाया है विलेन का रोल

‘टाइगर 3’ यशराज स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है। इस एक्शन थ्रिलर मूवी में इमरान हाशमी ने विलेन का रोल प्ले किया है। जबकि, सलमान और कटरीना रॉ एजेंट के रोल में दमकार एक्शन सीन करते नजर आए हैं। इस मूवी के कई सीक्वेंस सोशल मीडिया पर वायरल हुए, खासकर कटरीना काफ का टावल फाइट सीन फैंस को काफी पसंद आया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com